फोटो गैलरी

Hindi Newsसेरेना, जोकोविच अगले दौर में, निशिकोरि हारे

सेरेना, जोकोविच अगले दौर में, निशिकोरि हारे

शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स ने अमेरिकी ओपन खिताब के जरिये कैलेंडर ग्रैंडस्लैम पूरा करने की ओर कदम बढ़ाते हुए पहले दौर में 86वीं रैंकिंग वाली रूस की वितालिया दियाशेंको को हराकर ग्रैंडस्लैम...

सेरेना, जोकोविच अगले दौर में, निशिकोरि हारे
एजेंसीTue, 01 Sep 2015 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स ने अमेरिकी ओपन खिताब के जरिये कैलेंडर ग्रैंडस्लैम पूरा करने की ओर कदम बढ़ाते हुए पहले दौर में 86वीं रैंकिंग वाली रूस की वितालिया दियाशेंको को हराकर ग्रैंडस्लैम में लगातार 29वीं जीत दर्ज की।
    
तीन बार की गत चैम्पियन सेरेना ने सिर्फ 30 मिनट में 6-0, 2-0 से जीत दर्ज की जब पैर की चोट के कारण वितालिया ने कोर्ट छोड़ दिया। सेरेना की नजरें 1988 के बाद पहले कैलेंडर ग्रैंडस्लैम पर है जब स्टेफी ग्राफ ने यह कारनामा किया था।
   
पुरुष वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच दूसरे दौर में पहुंच गए लेकिन पिछले उपविजेता जापान के चौथी वरीयता प्राप्त केइ निशिकोरि हारकर बाहर हो गए।
  
सेरेना का सामना अब डच क्वालीफायर किकि बर्तेंस से होगा जिसने क्रोएशिया की मिरजाना लुसिच बरोनी को 3-6, 6-4, 6-2 से मात दी। वहीं 12वीं वरीयता प्राप्त बेलिंडा बेंसिच ने बुल्गारिया की सेसिल के को 6-1, 6-2 से हराया। सेरेना टोरंटो ओपन सेमीफाइनल में इसी युवा खिलाड़ी से हारी थी।
     
जोकोविच को ब्राजील के जोओ सूजा को 6-1, 6-1, 6-1 से हराने में सिर्फ एक घंटा 11 मिनट लगा। पिछले उपविजेता निशिकोरि को फ्रांस के 41वीं रैंकिंग वाले बेनोइत पेइरे ने 6-4, 3-6, 4-6, 7-6, 6-4 से शिकस्त दी।
   
गत चैम्पियन क्रोएशिया के मारिन सिलिच ने अर्जेंटीना के क्वालीफायर गुइडो पेला को 6-3, 7-6, 7-6 से हराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें