फोटो गैलरी

Hindi Newsबैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप: सिंधू की जीत से शुरूआत, साइना हुईं बाहर

बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप: सिंधू की जीत से शुरूआत, साइना हुईं बाहर

रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने आसानी जीत के साथ एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दौर में पहुंच गयी लेकिन साइना नेहवाल को शुरू में ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा। विश्व की तीसरे...

बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप: सिंधू की जीत से शुरूआत, साइना हुईं बाहर
एजेंसीWed, 26 Apr 2017 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने आसानी जीत के साथ एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दौर में पहुंच गयी लेकिन साइना नेहवाल को शुरू में ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

विश्व की तीसरे नंबर की भारतीय खिलाड़ी सिंधु ने महिला एकल में इंडोनेशिया की दिनार दियाह आयुस्टाइन को 21-8, 21-8 से हराया। यह एकतरफा मुकाबला केवल 31 मिनट तक चला। दूसरी तरफ लंदन खेलों की कांस्य पदक विजेता साइना को जापान की सयाको सातो के हाथों 19-21, 21-16, 21-18 से हार का सामना करना पड़ा। यह मैच एक घंटे से अधिक समय तक चला।

दीपिका हुईं बाहर, सायना की बायोपिक में श्रद्धा निभाएगीं उनका किरदार

 सातवीं वरीयता प्राप्त साइना ने इस प्रतिष्ठित टूनार्मेंट में दो बार कांस्य पदक जीता था। 
पुरूष एकल में अजय जयराम ने चीन के पांचवीं वरीयता प्राप्त हुआई तियान को 21-18, 18-21, 21-19 से पराजित करके दूसरे दौर में जगह बनायी।
 
मिक्सड डबल्स में प्रणव जेरी चोपड़ा और सिक्की एन रेडडी को पहले दौर में सिवेई झेंग और क्विंगचेन चेन की शीर्ष वरीयता प्राप्त चीनी जोड़ी के हाथों केवल 50 मिनट में 15-21, 21-14, 16-21 से हार का सामना करना पड़ा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें