फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रो कबड्डी लीगः अभिषेक बच्चन के पिंक पैंथर्स को पटना ने दी पटखनी

प्रो कबड्डी लीगः अभिषेक बच्चन के पिंक पैंथर्स को पटना ने दी पटखनी

प्रदीप नरवाल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पटना पायरेट्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के अपने पहले मुकाबले में सोमवार को रोमांचक अंदाज में जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-28 से हराकर अपने अभियान की...

प्रो कबड्डी लीगः अभिषेक बच्चन के पिंक पैंथर्स को पटना ने दी पटखनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Feb 2016 09:01 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रदीप नरवाल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पटना पायरेट्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के अपने पहले मुकाबले में सोमवार को रोमांचक अंदाज में जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-28 से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

बॉलीवुड एक्टर और 'जूनियर बी' के नाम से मशहूर अभिषेक बच्चन के मालिकाना हक वाली पैंथर्स को लीग के अपने दूसरे मुकाबले में ही हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले उसने अपने पहले मुकाबले में गत चैंपियन यू मुंबा को 27-18 से हराया था।

राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस बेहद रोमांचक मुकाबले में पटना के प्रदीप नरवाल ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 11 प्वॉइंट्स हासिल किए जबकि संदीप नरवाल और सुनील कुमार ने पांच-पांच प्वॉइंट्स हासिल किए। पैंथर्स के जसवीर सिंह ने भी 11 प्वॉइंट्स हासिल किए।

मैच बेहद रोमांचक रहा और आखिरी रेड से पहले स्कोर 28-28 से बराबर हो चुका था। विजेता का फैसला आखिरी रेड पर जाकर हुआ। पैंथर्स ने जबर्दस्त वापसी करते हुए स्कोर तो बराबर किया लेकिन जीत नहीं सके।

इससे पहले रविवार रात खेले गए मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने पुणेरी पल्टन को 27-26 से हरा दिया। पल्टन के कप्तान मंजीत छिल्लर ने मैच में सबसे ज्यादा सात प्वॉइंट्स हासिल किए। विजेता टाइटंस के मनोज कुमार और मेराज शेख ने पांच-पांच प्वॉइंट्स हासिल किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें