फोटो गैलरी

Hindi NewsISL: चेन्नईयन को हराकर मुंबई पहुंचा सेमीफाइनल में

ISL: चेन्नईयन को हराकर मुंबई पहुंचा सेमीफाइनल में

मुम्बई सिटी एफसी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बुधवार को गत चैंपियन चेन्नईयन एफसी को 2-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। मुम्बई इस तरह प्लेऑफ का टिकट...

ISL: चेन्नईयन को हराकर मुंबई पहुंचा सेमीफाइनल में
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 24 Nov 2016 08:56 AM
ऐप पर पढ़ें

मुम्बई सिटी एफसी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बुधवार को गत चैंपियन चेन्नईयन एफसी को 2-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

मुम्बई इस तरह प्लेऑफ का टिकट कटाने वाली पहली टीम बन गई। मुम्बई की इस सीजन में 13 मैचों में यह छठी जीत है और उसके 22 अंक हो गए हैं। मुम्बई का प्वॉइंट टेबल में चोटी का स्थान बरकरार है। मुम्बई ने इस जीत से गत चैंपियन चेन्नई के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं। चेन्नई की 12 मैचों में यह चौथी हार है और वह 14 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।

मुम्बई सिटी ने अपने पिछले मैच में केरल ब्लास्टर्स को 5-0 से हराकर इस सीजन की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी और उसने उसी प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए चेन्नई को 2-0 से धो दिया। मुम्बई ने दोनों हाफ में एक-एक गोल दागा। अर्जेंटीना के मिडफील्डर मतायस डैफेडेरिको ने 32वें मिनट में शानदार गोलकर मुम्बई को बढ़त दिला दी।

विजेता टीम ने दूसरे हाफ में 60वें मिनट में अपनी बढ़त दोगुनी कर ली। हंगरी के मिडफील्डर क्रिस्टियन वादोज ने मुम्बई का दूसरा गोल दागा। मुम्बई ने अपनी दो गोल की बढ़त को अंत तक कायम रखा और अपने घर में पहली बार चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें