फोटो गैलरी

Hindi Newsबार्सिलोना के साथ अपना करार नहीं बढ़ाएंगे लियोनल मेस्सी 

बार्सिलोना के साथ अपना करार नहीं बढ़ाएंगे लियोनल मेस्सी 

अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के साथ अपना करार नहीं बढ़ाएंगे। मेस्सी का बार्सिलोना के साथ मौजूदा करार 30 जून, 2018 को खत्म हो रहा है।  समाचार एजेंसी...

बार्सिलोना के साथ अपना करार नहीं बढ़ाएंगे लियोनल मेस्सी 
एजेंसीTue, 15 Nov 2016 07:41 AM
ऐप पर पढ़ें

अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के साथ अपना करार नहीं बढ़ाएंगे। मेस्सी का बार्सिलोना के साथ मौजूदा करार 30 जून, 2018 को खत्म हो रहा है। 

समाचार एजेंसी स्पूटनिक के मुताबिक, मार्का अखबार ने सोमवार को लिखा है कि मेसी ने यह फैसला जुलाई में अपने परिवार के साथ इबिजा में छुप्ती के समय लिया और अपने पिता से बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेफ मारिया बार्टोमेयु को इस बारे में जानकारी देने को कहा।

वो साल के अंत तक क्लब के साथ रहना चाहते हैं और इसके बाद अपने भविष्य पर फैसला लेंगे। बार्टोमेयु ने मेस्सी से इस बारे में दोबारा सोचने को कहा है और साथ ही उन्होंने करार में मौजूद 2.73 करोड़ डॉलर के नियम को भी मेसी को याद दिलाया है। 

अखबार ने लिखा है कि हालांकि मेस्सी के प्रतिनिधि और बार्सिलोना के अधिकारियों के बीच जुलाई से कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई है। मेस्सी 13 साल की उम्र से ही बार्सिलोना से जुड़े हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें