फोटो गैलरी

Hindi Newsमेस्सी हुए चोटिल, वर्ल्ड कप क्वालीफायर में खेलने की संभावना कम

मेस्सी हुए चोटिल, वर्ल्ड कप क्वालीफायर में खेलने की संभावना कम

अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के करिश्माई स्ट्राइकर लियोनल मेस्सी के स्पेनिश क्लब बार्सिलोना ने इस बात की पुष्टि की है मेस्सी मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं। मेस्सी को चोटिल होने की...

मेस्सी हुए चोटिल, वर्ल्ड कप क्वालीफायर में खेलने की संभावना कम
एजेंसीWed, 31 Aug 2016 11:35 AM
ऐप पर पढ़ें

अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के करिश्माई स्ट्राइकर लियोनल मेस्सी के स्पेनिश क्लब बार्सिलोना ने इस बात की पुष्टि की है मेस्सी मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं।

मेस्सी को चोटिल होने की पुष्टि के साथ उनके विश्व कप क्वालिफायर मुकाबले में अर्जेंटीना के लिए खेलने की संभावना क्षीण हो गई है।

हाल ही में अपने संन्यास के फैसले को पलटते हुए मेस्सी ने अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी की पुष्टि तो कर दी है, लेकिन चोटिल होने के कारण वह अगले कुछ मुकाबले नहीं खेल पाएंगे।

बार्सिलोना क्लब ने ट्वीट किया, ‘‘मेस्सी मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से गुजर रहे हैं, लेकिन वह अर्जेंटीना जाएंगे और अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ेंगे, जहां वह अपनी चोट की जांच भी करवाएंगे।’’

अर्जेंटीना को उरुग्वे और वेनेजुएला के खिलाफ विश्व कप क्वालिफायर मुकाबले खेलने हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि वह शनिवार को उरुग्वे के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम के साथ शामिल हो सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें