फोटो गैलरी

Hindi Newsमेराडोना ने कहा मेस्सी का संन्यास लेना और कुछ नहीं बस एक नाटक था

मेराडोना ने कहा मेस्सी का संन्यास लेना और कुछ नहीं बस एक नाटक था

अर्जेंटीना के महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो मेराडोना ने बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेस्सी के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने और फिर लौट आने के फैसले को नाटक करार दिया...

मेराडोना ने कहा मेस्सी का संन्यास लेना और कुछ नहीं बस एक नाटक था
एजेंसीSat, 27 Aug 2016 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अर्जेंटीना के महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो मेराडोना ने बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेस्सी के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने और फिर लौट आने के फैसले को नाटक करार दिया है।
     
मेराडोना ने कहा कि यह पूरा मामला ऐसा लगता है जैसे सबकुछ पहले से ही तय हो। मैं नहीं जानता हूं कि यह सारी बातें कहां रची गई होंगी। मगर यह जरूर है कि हम कभी भी इतने बड़े अंतर से नहीं हारे हैं। मेस्सी ने कोपा अमेरिका फाइनल मैच में अर्जेंटीना के चिली से हार जाने के बाद अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की थी।


    
मेराडोना ने कहा कि किसी ने भी मेस्सी को हार के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया था। ऐसे में जल्दबाजी में उन्होंने जो कुछ भी कहा था वो हैरान करने वाला था। आखिर मेस्सी ने संन्यास लेने की बात क्यों कही।
    
संन्यास वापसी पर मेस्सी ने कहा था कि फाइनल के दौरान कई तरह की बातें मेरे दिमाग में चल रही थी। मैंने सचमुच संन्यास लेने का मन बना लिया था। मगर मैं अपने देश से प्यार करता हूं। यह मेरे लिए अंत जैसा है। मुझे लगता है कि राष्ट्रीय टीम के साथ मेरा सफर यही खत्म होता है। यह सभी के लिए अच्छा होगा। मेरे लिए भी और कई लोगों के लिए भी जो यह चाहते हैं। मैं यही चाहता हूं कि अब सबकुछ यही रुक जाना चाहिए।
   
एक सितंबर को अर्जेंटीना का उरुग्वे से विश्वकप क्वालिफायर मैच होना है। इसी से मेस्सी वापसी भी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें