फोटो गैलरी

Hindi Newsहॉकी: पाक की जगह खेलने का मौका मिलने से मलेशिया टीम उत्साहित

हॉकी: पाक की जगह खेलने का मौका मिलने से मलेशिया टीम उत्साहित

जूनियर हॉकी विश्वकप प्रतियोगिता में पाकिस्तान के स्थान पर जगह मिलने पर मलेशिया टीम काफी उत्साहित है। इस मौके पर मलेशियाई टीम ने कहा कि वह बेहतर प्रदर्शन कर अपने देश का मान बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं...

हॉकी: पाक की जगह खेलने का मौका मिलने से मलेशिया टीम उत्साहित
एजेंसीTue, 06 Dec 2016 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जूनियर हॉकी विश्वकप प्रतियोगिता में पाकिस्तान के स्थान पर जगह मिलने पर मलेशिया टीम काफी उत्साहित है। इस मौके पर मलेशियाई टीम ने कहा कि वह बेहतर प्रदर्शन कर अपने देश का मान बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।
                 
प्रतियोगिता गुरुवार से शुरू हो रही है। प्रतियोगिता में पाकिस्तान की टीम को भाग लेना था लेकिन अन्तिम समय में उसका दौरा निरस्त हो गया। इसका लाभ मलेशियाई टीम को मिला और प्रतियोगिता में उसे पाकिस्तान की जगह शामिल कर लिया गया।

मलेशिया टीम के प्रशिक्षक वालेस टैन ने कहा कि प्रतियोगिता में जगह मिलने से उनकी टीम के लड़के काफी उत्साहित हैं और वह कुछ कर गुजरने के लिए बेचैन हैं। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने नवम्बर में अंडर-21 प्रतियोगिता के लिए जमकर अभ्यास किया था इसलिए अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) से जूनियर विश्वकप में पाकिस्तान के स्थान पर मौका देने का आग्रह किया था। टीम के लिए यह सुनहरा मौका है। इस प्रतियोगिता में मिला मौका टीम के अनुभव के लिए बेहतर है।  

टीम के कोच ने बताया कि मलेशियाई टीम ने इसी साल सुल्तान जोहोर कप हॉकी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। टीम जूनियर विश्व कप प्रतियोगिता में उसके अनुभव के आधार पर अच्छे खेल का प्रदर्शन करेगी। जूनियर विश्व कप प्रतियोगिता में मलेशिया की टीम चार बार चौथे नम्बर पर आ चुकी है। मलेशिया पूल बी में हॉलैंड, बेल्जियम और मिस्र के साथ है।        

उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी टीम जिस पूल में है उसमें काफी मजबूत टीमें हैं। इसके बावजूद वे बेहतर प्रदर्शन करेंगे। खिलाड़ियों को हर चुनौती से निपटने के लिए तैयार किया गया है। मलेशिया का पहला मैच नौ दिसम्बर को हॉलैंड से है।        

सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर पर नोटबंदी का पड़ा कुछ ऐसा असर कि...

दुआएं भी नहीं बचा सकी इस खिलाड़ी को, मौत पर अक्षय कुमार ने जताया दुख​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें