फोटो गैलरी

Hindi Newsभूपति-पेस विवाद: शेयर की whatsapp चैट,कहा-ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी

भूपति-पेस विवाद: शेयर की whatsapp चैट,कहा-ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी

खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति और लिएंडर पेस के बीच विवाद रविवार को ज्यादा बढ़ गया। भूपित ने फेसबुक पोस्ट में पेस के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि उनका डेविस कप मैच के बीच में से चले जाने ताबूत में अंत

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 10:56 AM

खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति और लिएंडर पेस के बीच विवाद रविवार को ज्यादा बढ़ गया। भूपित ने फेसबुक पोस्ट में पेस के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि उनका डेविस कप मैच के बीच में से चले जाने ताबूत में अंतिम कील थी। 

साथ ही भूपति ने रोहन बोपन्ना को पेस से बेहतर बताते हुए कहा कि उन्होंने निजी एजेंडे के कारण पेस को डेविस कप से बाहर नहीं किया। मैच से पहले पेस को बता दिया गया था कि वह अंतिम चार में नहीं हैं।

खिताबी पंच : चाइनीज ग्रां प्री में हैमिल्टन ने फिर बादशाहत कायम की

शेयर किया व्हाट्सअप चैट

उज्बेकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मैच के बाद भूपति ने पेस के साथ 5 मार्च की व्हाट्सअप चैट सार्वजनिक की। भूपति इसमें कह रहे हैं कि उन्होंने अब तक संयोजन पर फैसला नहीं किया है पर बोपन्ना बेंगलुरु के हालात के अधिक अनुकूल हैं। हालांकि पेस ने इसके बाद भूपति पर भेदभाव का आरोप लगाया था। 

रोनाल्डो की सफलता में इस ओलंपियन महिला का है हाथ

आगे की स्लाइड में पढें, पेस को लेकर भूपति ने फेसबुक पर क्या लिखा

भूपति-पेस विवाद: शेयर की whatsapp चैट,कहा-ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी1 / 2

भूपति-पेस विवाद: शेयर की whatsapp चैट,कहा-ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी

भूपति ने कहा- निजी शत्रुता नहीं

भूपति ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'सबसे पहले तो मैं यह कह दूं कि निजी शत्रुता नहीं थी।' भूपति ने कहा कि अगर पेस को उनके विचार पसंद नहीं हैं तो उसे उनके रास्ते में नहीं आना चाहिए क्योंकि उन्हें एआईटीए का समर्थन है। 

गंभीर आरोप लगाए

भूपति ने कहा, 'सम्मान शब्द के लिए उनकी अपनी परिभाषा थी। जल्द ही यह स्पष्ट हो गया कि ट्रैक पर सिर्फ एक रेल है, या तो आप इस पर चढ़ जाइए या फिर घर बैठिए। पेस ने हमेशा अपनी मनमानी की। शनिवार को मुकाबले से उसका बीच से जाना ताबूत में अंतिम कील थी।'

उज्बेकिस्तान का सफाया करने से चूक गया भारत भारतीय टीम एशिया ओेसेनिया ग्रुप वन डेविस कप मुकाबले में उज्बेकिस्तान का सफाया करने के चूक गई। 3-0 की बढ़त लेकर आखिरी दिन रविवार को कोर्ट पर उतरी मेजबान टीम को रामकुमार रामनाथन ने पहले उलट एकल में जीत दिलाई। रामकुमार ने संजार फाजीव को हराकर 4-0 से आगे कर दिया। पर दूसरे उलट एकल में प्रजनेश को तैमूर इस्माइलोव से हार ङोलनी पड़ी।

भूपति-पेस विवाद: शेयर की whatsapp चैट,कहा-ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी2 / 2

भूपति-पेस विवाद: शेयर की whatsapp चैट,कहा-ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी