फोटो गैलरी

Hindi Newsअर्जेंटीना के राष्ट्रपति और माराडोना बोले, 'वापस लौट आओ मेस्सी'

अर्जेंटीना के राष्ट्रपति और माराडोना बोले, 'वापस लौट आओ मेस्सी'

अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना और देश के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री ने लियोनल मेस्सी से आग्रह किया कि वह राष्ट्रीय टीम को नहीं छोड़े जबकि इस स्टार फुटबॉलर ने निराशाजनक हार के बाद संन्यास...

अर्जेंटीना के राष्ट्रपति और माराडोना बोले, 'वापस लौट आओ मेस्सी'
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Jun 2016 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना और देश के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री ने लियोनल मेस्सी से आग्रह किया कि वह राष्ट्रीय टीम को नहीं छोड़े जबकि इस स्टार फुटबॉलर ने निराशाजनक हार के बाद संन्यास लेने की घोषणा कर दी।

बार्सिलोना का यह सुपरस्टार चिली के खिलाफ कोपा अमेरिका फुटबॉल चैम्पियनशिप के शूटआउट में स्पॉट-किक चूकने के बाद आंख में आंसू लिए मैदान से बाहर चला गया था। अर्जेंटीनी टीम चिली से हारकर खिताब गंवा बैठी। मेस्सी ने बाद में कहा कि वह संन्यास ले रहे हैं, जिससे अर्जेंटीना फुटबॉल में हलचल मच गई क्योंकि लोग रूस में होने वाले 2018 वर्ल्ड कप में उनसे फाफी उम्मीदें लगाए हैं।

माराडोना के मुताबिक, 'उसे रुकना ही होगा क्योंकि उसके पास अभी खेलने के लिए काफी दिन हैं।' उन्होंने कहा, 'वह वर्ल्ड चैम्पियन बनने रूस जाएगा।' 29 वर्षीय मेस्सी को दुनिया का बेस्ट खिलाड़ी माना जाता है, लेकिन अर्जेंटीना के साथ इंटरनेशनल टूर्नामेंट के फाइनल में यह उनकी चौथी हार थी।

राष्ट्रपति मैक्री ने भी बार्सिलोना के सुपरस्टार से अर्जेंटीना टीम में कायम रहने की अपील की। मैक्री के प्रवक्ता ने फोन पर कहा, उन्होंने उसे फोन किया और बताया कि वह राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन से कितना गर्व महसूस करते हैं और उनसे कहा कि वह आलोचनाओं पर ध्यान नहीं दें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें