फोटो गैलरी

Hindi NewsAUS OPEN: क्वॉर्टर फाइनल में पहुंची पेस-मार्टिना की जोड़ी

AUS OPEN: क्वॉर्टर फाइनल में पहुंची पेस-मार्टिना की जोड़ी

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी और उनकी स्विट्जरलैंड की जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस सोमवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में मिक्स्ड डबल्स के क्वॉर्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। मेलबर्न पार्क में खेले गए दूसरे दौर के...

AUS OPEN: क्वॉर्टर फाइनल में पहुंची पेस-मार्टिना की जोड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी और उनकी स्विट्जरलैंड की जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस सोमवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में मिक्स्ड डबल्स के क्वॉर्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

मेलबर्न पार्क में खेले गए दूसरे दौर के मैच में पेस और मार्टिना की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया की केसी डेलाकुआ और मैट रीड की जोड़ी को 54 मिनटों के भीतर सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से मात दी। पेस-मार्टिना की जोड़ी ने पहले सेट को चौथे गेम में अच्छी पकड़ बनाते हुए 5-2 से बढ़त बनाई।

इसके बाद उन्होंने 24 मिनट में पहले सेट को 6-2 से अपने नाम किया। इसके बाद दूसरे सेट में भी अच्छा खेल दिखाते हुए 5-3 से बढ़त हासिल की। इसके बाद दोनों ने दूसरे सेट को भी जीत लिया। पेस-मार्टिना ने कुल 96 प्वॉइंट्स में से 55 प्वॉइंट्स अपने नाम किए।

टूर्नामेंट की गैर वरीय जोड़ी पेस-मार्टिना का सामना क्वॉर्टर फाइनल में सामंथा स्टोसुर और सैमुएल ग्रोथ या दारिजा जुराक और जीन जुलियन रोजर की जोड़ी से मंगलवार को होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें