फोटो गैलरी

Hindi Newsपेनल्टी कार्नर कोच के लिए जुगराज की मौजूदगी से फायदा मिलेगा: रूपिंदरर

पेनल्टी कार्नर कोच के लिए जुगराज की मौजूदगी से फायदा मिलेगा: रूपिंदरर

पेनल्टी कार्नर विशेषज्ञ रूपिंदर पाल सिंह ने कहा है कि विशेषज्ञ ड्रैग फ्लिकिंग कोच के रूप में टीम में उनके आदर्श जुगराज सिंह की मौजूदगी से उन्हें और उनके युवा साथी हरमनप्रीत सिंह को मलेशिया के इपोह...

पेनल्टी कार्नर कोच के लिए जुगराज की मौजूदगी से फायदा मिलेगा: रूपिंदरर
एजेंसीTue, 18 Apr 2017 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

पेनल्टी कार्नर विशेषज्ञ रूपिंदर पाल सिंह ने कहा है कि विशेषज्ञ ड्रैग फ्लिकिंग कोच के रूप में टीम में उनके आदर्श जुगराज सिंह की मौजूदगी से उन्हें और उनके युवा साथी हरमनप्रीत सिंह को मलेशिया के इपोह में आगामी सुल्तान अजलन शाह कप में फायदा मिलेगा।
      
रूपिंदर और प्रतिभावान हरमनप्रीत मलेशिया में भारत की ओर से पेनल्टी कार्नर भुनाने की जिम्मेदारी संभालेंगे।

जज्बा: दौड़ने पर हुआ था अपमान, 50 साल बाद की रेस पूरी

भारत के मुख्य कोच रोलैंट ओल्टमेंस पहले ही पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलने के प्रतिशत में सुधार पर जोर दे चुके हैं और रूपिंदर को भरोसा है कि वे इपोह में इस उम्मीद पर खरा उतरेंगे।
      
रूपिंदर ने कहा, हम रोजाना विशिष्ट रूप से ड्रैग फ्लिक का अभ्यास करते थे। भारत के पूर्व ड्रैग फ्लिकर जुगराज सिंह भी हमारे साथ जुड़े हैं जो कोचिंग स्टाफ का हिस्सा हैं। जुगराज मेरे आदर्श हैं और उन्होंने ही मुझे ड्रैग फ्लिक से जोड़ा जब मैंने अपने करियर की शुरूआत की थी। इसलिए उनके साथ काम करना शानदार होगा।

ट्रैक पर शूमाकर का बेटा: फॉर्मूला 3 रेस में मिक शूमाकर ने किया डेब्यू


उन्होंने कहा, 'वह उन विशिष्ट पहलुओं में हमारी मदद कर रहे हैं जिनसे हम चूक जाते हैं। मुख्य कोच रोलैंट ओल्टमेंस के साथ विशिष्ट ड्रैग फ्लिकिंग कोच होने से मदद मिलेगी और मुझे भरोसा है कि हम मलेशिया में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें