फोटो गैलरी

Hindi News एलेक्स ने लोपेज और उनके पूर्व पति पर रखी नजर 

एलेक्स ने लोपेज और उनके पूर्व पति पर रखी नजर 

अमेरिकी पॉप स्टार जेनिफर लोपेज भले ही अपने पूर्व पति मार्क एंथनी से अलग हो चुकी हों पर गायकी के मैदान में दोनों की जुगलबंदी का आज भी कोई जवाब नहीं। चाहे कोई कुछ भी सोचे। साथ गाने के लिए दोनों एकदूसरे...


एलेक्स ने लोपेज और उनके पूर्व पति पर रखी नजर 
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Apr 2017 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी पॉप स्टार जेनिफर लोपेज भले ही अपने पूर्व पति मार्क एंथनी से अलग हो चुकी हों पर गायकी के मैदान में दोनों की जुगलबंदी का आज भी कोई जवाब नहीं। चाहे कोई कुछ भी सोचे। साथ गाने के लिए दोनों एकदूसरे के साथ आने से नहीं हिचकिचाते।

रविवार रात को दोनों ने पहले की तरह जोशीले अंदाज में रिहर्सल और कार्यक्रम पेश किया। दोनों डोमिनिका रिपब्लिक के ऐतिहासिक एंपी थियेटर में खास कार्यक्रम की तैयारी भी कर रहे थे। इस दौरान वीआईपी बॉक्स में लोपेज के मौजूदा बॉयफ्रेंड और पूर्व अमेरिकी बेसबॉलर एलेक्स रोड्रिगेज भी मौजूद रहे। 

हालांकि कयास ये भी लगाए गए कि दोनों पूर्व प्रेमियों पर नजर रखने के लिए ही एलेक्स वहां पहुंचे थे। पिछले कुछ दिनों से इस बात को लेकर चर्चाएं जोरों पर थी कि लोपेज बार-बार एंथनी के साथ क्यों देखी जा रही हैं। अब जाकर यह साफ हुआ कि दोनों अपने कार्यक्रम की वजह से साथ थे। 

यहां तक भी कहा गया कि एंथनी मौजूदा पत्नी से तलाक लेकर फिर से लोपेज के साथ आ सकते हैं। खबरें कुछ भी हों पर फिलहाल तो 41 वर्षीय रोड्रिगेज के साथ हॉलीवुड की दिग्गज गायिका और अभिनेत्री का रोमांस जोरों पर है। पिछले महीने की शुरुआत से दोनों कई बार साथ नजर आने लगे थे। 

पिछले हफ्ते रोड्रिगेज ने इस पर चुप्पी तोड़ी जब उन्होंने एक टॉक शो में खुद से छह साल बड़ी जेनिफर के साथ अफेयर की बात कबूली। जेलो के नाम से मशहूर लोपेज इन दिनों अपने दूसरे स्पेनिश वीडियो पर भी काम कर रही हैं। इसके साल के अंत तक बाजार में आने की उम्मीद है। जेनिफर ने मार्क एंथनी के अलावा दो और शादियां की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें