फोटो गैलरी

Hindi Newsफुटबॉलर जेवियर की बेवफाई पर मंगेतर लूसिया ने तोड़ी चुप्पी

फुटबॉलर जेवियर की बेवफाई पर मंगेतर लूसिया ने तोड़ी चुप्पी

मैक्सिको के स्टार फुटबॉलर जेवियर हर्नांडेज की पूर्व मंगेतर लूसिया विलालोन ने रिश्ता टूटने की खबरों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी। मैड्रिड में सोमवार को फैशन शो के दौरान कई बार कुरेदे जाने के बाद लूसिया का...

फुटबॉलर जेवियर की बेवफाई पर मंगेतर लूसिया ने तोड़ी चुप्पी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 07:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मैक्सिको के स्टार फुटबॉलर जेवियर हर्नांडेज की पूर्व मंगेतर लूसिया विलालोन ने रिश्ता टूटने की खबरों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी। मैड्रिड में सोमवार को फैशन शो के दौरान कई बार कुरेदे जाने के बाद लूसिया का गुस्सा फूट पड़ा। 

स्पेन की मशहूर टीवी फुटबॉल पत्रकार लूसिया ने कहा, ‘मुझे जेवियर की बेवफाई से सबसे ज्यादा तकलीफ पहुंची है। मुझे सपने में भी इसकी उम्मीद नहीं थी। मैं तो उनके साथ शादी की तैयारियों में जुटी थी। मुझे बहुत देर से अहसास हुआ कि जिसे मैं सब-कुछ मान रही थी, वो रिश्ता था ही नहीं। हम सभी रिश्तों को लेकर गलतियां करते हैं पर मुझसे ये कुछ ज्यादा ही हुई। मुङो उनसे सम्मान की उम्मीद थी।’ 

'ऑस्ट्रेलियाई टीम आक्रामक है तो हम भी रणनीति तैयार कर जवाब देंगे'

लैटिन टाइम्स ने विलालोन के टूटे दिल की दास्तान प्रकाशित की। जेवियर हमवतन मैक्सिकन गायिका कैमिला सोदी ने साथ रोमांस की नई पारी शुरू कर चुके हैं। पिछले हफ्ते सगाई टूटने की पुष्टि उस वक्त हुई जब जेवियर ने वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया से लूसिया से जुड़े तमाम फोटो डिलीट कर दिए। 

लैटिन टाइम्स के अलावा मशहूर स्पेनिश पत्रिका ‘होला’ ने भी कवर पेज पर जेवियर और कैमिला के रूमानी फोटो के साथ प्रेम कहानी चटखारे लेकर छापी। कैमिला हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वार’ के अभिनेता डिएगो लूना की पूर्व पत्नी रह चुकी हैं। कुछ महीने पहले दोनों का तलाक हुआ। उधर, विलालोन का नाम भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो समेत कई फुटबॉल सितारों से जुड़ चुका है। 

Glamorous Photos: 'बदनाम' मकदूम को मिला 'बिग ब्रदर' शो का न्यौता

सोशल मीडिया पर 1422 नंबर जेवियर और लूसिया के रोमांस का प्रतीक बना रहा। जेवियर 14 नंबर की जर्सी पहनते हैं जबकि लूसिया 22 को लकी नंबर मानती थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें