फोटो गैलरी

Hindi Newsकेर्बर ने कहा आसान नहीं है नंबर-1 रहना, सेरेना से रहना होगा सावधान

केर्बर ने कहा आसान नहीं है नंबर-1 रहना, सेरेना से रहना होगा सावधान

हाल ही में वर्ष के अंतिम ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन का खिताब जीतकर अमेरिका की सेरेना विलियम्स से नंबर वन का ताज छीनने वाली जर्मनी की एंजेलिक केर्बर ने कहा है कि नंबर वन बनना या न बनना मात्र एक गिनती की...

केर्बर ने कहा आसान नहीं है नंबर-1 रहना, सेरेना से रहना होगा सावधान
एजेंसीTue, 27 Sep 2016 11:03 AM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में वर्ष के अंतिम ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन का खिताब जीतकर अमेरिका की सेरेना विलियम्स से नंबर वन का ताज छीनने वाली जर्मनी की एंजेलिक केर्बर ने कहा है कि नंबर वन बनना या न बनना मात्र एक गिनती की तरह है और सेरेना अपना चोटी का स्थान वापस पाने की पूरी कोशिश करेंगी।
          
केर्बर ने कहा कि सेरेना एक शानदार खिलाड़ी हैं और उनसे सावधान रहने की जरूरत है। मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि नंबर वन का ताज गंवाने से सेरेना काफी परेशान होंगी और वह वापसी करने की जीतोड़ कोशिश करेंगी।
         
उल्लेखनीय है कि सेरेना ने विंबलडन जीतकर स्टेफी ग्राफ के 22 ग्रैंडस्लेम खिताब जीतने की बराबरी की थी और यूएस ओपन में 11 वीं रैंकिंग की कैरोलीना प्लिसकोवा के हाथों हार के साथ ही एक बार फिर उनका 23वां ग्रैंडस्लेम जीतने का सपना टूट गया था। इसी के साथ ही सेरेना का 186 सप्ताह से चला आ रहा शीर्ष स्थान उनसे दूर हो गया था।
         
केर्बर ने कहा कि नंबर वन की गणना महज गिनती की तरह है। सेरेना में पूरी काबिलियत है कि वह और ग्रैंडस्लेम जीतकर इतिहास बनायें और वह इसके लिए प्रयास करेंगी।
         
सेरेना ने चोट के चलते वुहान ओपन तथा अगले सप्ताह से शुरू हो रहे चाइना ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है जिससे यह सुनिश्चित हो गया है कि 28 वर्षीय केर्बर इस वर्ष का समापन नंबर वन रहते हुए करेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें