class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर की पत्नी ने की आत्महत्या

कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर की पत्नी ने की आत्महत्या

देश की टॉप कबड्डी लीग टूर्नामेंट 'प्रो कबड्डी लीग' में खेल चुके राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर की 27 वर्षीय पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

ललिता का शव उनके पिता ने सोमवार की शाम 7:30 बजे नांगलोई के अशोक मोहल्ला स्थित अपने घर के एक कमरे में पंखे से लटकता पाया। ललिता ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने रोहित के साथ अपने तनावपूर्ण संबंध को जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि सुसाइड नोट में ललिता ने लिखा है कि मजबूरी में उन्हें घर पर अकेले रहना पड़ता था और वह रोहित के लगातार शहर से बाहर रहने से व्यथित थी।

रोहित पीकेएल के चौथे सीजन में बेंगलुरू बुल्स और तीसरे सीजन में पटना पाइरेट्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं। ललिता के पिता करन सिंह ने पुलिस को आत्महत्या के बारे में जानकारी दी। दुर्घटना के वक्त रोहित मुंबई में थे।

रोहित और ललिता की शादी पिछले साल मार्च में हुई थी। वह नांगलोई में अकेले रह रही थीं, जबकि उसके सास-ससुर दिल्ली के कंझावाला में रहते हैं।

पुलिस उपायुक्त विजय ने कहा कि ललिता ने अपने सुसाइड नोट में आरोप लगाया है कि रोहित ने अपनी खुशियों की खातिर उसे घर पर अकेला छोड़ दिया। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है।

विजय ने कहा कि इस मामले में उप प्रभागीय न्यायाधीश की ओर से जांच शुरू कर दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस केस दर्ज करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:indian kabaddi player wife committed suicide