फोटो गैलरी

Hindi Newsफैन्स के धक्के से गिर गए नेमार, उसके बाद जो हुआ हैरान करने वाला...

फैन्स के धक्के से गिर गए नेमार, उसके बाद जो हुआ हैरान करने वाला...

ब्राजील फुटबॉल टीम उस समय हैरत में पड़ गई जब उनके स्टार खिलाड़ी नेमार को एक फैन ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, ये घटना शनिवार को उस समय हुई जब एमाजोनिया अरेना में 15...

फैन्स के धक्के से गिर गए नेमार, उसके बाद जो हुआ हैरान करने वाला...
एजेंसीMon, 05 Sep 2016 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील फुटबॉल टीम उस समय हैरत में पड़ गई जब उनके स्टार खिलाड़ी नेमार को एक फैन ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, ये घटना शनिवार को उस समय हुई जब एमाजोनिया अरेना में 15 हजार दर्शकों के बीच टीम अभ्यास कर रही थी।

अभ्यास के दौरान जोश-खरोश में काफी फैन्स मैदान पर आ गए और एक फैन ने गले मिलने के प्रयास में नेमार को नीचे गिरा दिया। हालांकि 24 वर्षीय नेमार तुरंत उठ खड़े हुए और इस पूरे वाकए पर हंसने लगे।

इसके बाद नेमार ने अपनी जर्सी ऑडियन्स में फेंक दी और अपने फैन्स से गले मिले और ऑटोग्राफ भी दिए। ब्राजील इसी मैदान पर मंगलवार को कोलंबिया के खिलाफ विश्व कप क्वालिफायर मैच खेलेगा।

ब्राजीलियाई टीम दक्षिण अमेरिकन जोन तालिका में पांचवें स्थान पर है। उसके सात मैचों में 12 अंक हैं। कोलंबिया 13 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

दो वर्ष तक चलने वाले इस क्वालिफाइंग टूर्नामेंट में शीर्ष पर रहने वाली चार टीमें रूस में 2018 में होने वाले फीफा विश्व कप में सीधे प्रवेश करेंगी जबकि पांचवां स्थान हासिल करने वाली टीम को प्लेऑफ दौर से गुजरना पड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें