फोटो गैलरी

Hindi Newsरोनाल्डो की 39वीं हैट्रिक, 'ला लीगा' में शीर्ष पर रियल मेड्रिड

रोनाल्डो की 39वीं हैट्रिक, 'ला लीगा' में शीर्ष पर रियल मेड्रिड

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक की बदौलत रियल मेड्रिड ने स्पेन के शीर्ष लीग टूर्नामेंट 'ला लीगा' में न केवल अपने चिर प्रतिद्वंद्वी एटलेटिको मेड्रिड को करारी शिकस्त...

रोनाल्डो की 39वीं हैट्रिक, 'ला लीगा' में शीर्ष पर रियल मेड्रिड
एजेंसीSun, 20 Nov 2016 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक की बदौलत रियल मेड्रिड ने स्पेन के शीर्ष लीग टूर्नामेंट 'ला लीगा' में न केवल अपने चिर प्रतिद्वंद्वी एटलेटिको मेड्रिड को करारी शिकस्त दी, बल्कि लीग तालिका में शीर्ष स्थान भी हासिल किया। रोनाल्डो ने इस मुकाबले में अपने करियर की 39वीं हैट्रिक लगाई है। 

शनिवार देर रात एस्तादियो विंसेते काल्डेरोन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में जीत के साथ ही रियल क्लब 30 अंकों के साथ शीर्ष पर है, वहीं बार्सिलोना 26 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है। 

'ला लीगा' के 12वें दौर में खेले गए इस मुकाबले में रियल ने एटलेटिको को गोल करने का एक भी मौका नहीं दिया। पहले हाफ के 23वें मिनट में रोनाल्डो ने पहला गोल दागा और टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई। 

इसके बाद दूसरे हाफ में भी अपना खेल मजबूत रखते हुए रियल ने रोनाल्डो की बदौलत दो और गोल दागे। रोनाल्डो ने 71वें और 77वें मिनट में गोल दागते हुए टीम को एटलेटिको पर 3-0 से जीत दिलाई।

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी ने हाल ही में रियल के साथ नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है, जो 2021 तक रहेगा। 

चाइना ओपन का खिताब जीतने पर सिंधु ने कहा लंबे समय का सपना हुआ पूरा

PICS: बहन अनम के wedding reception में ऐसी दिखीं सानिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें