फोटो गैलरी

Hindi Newsबैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप: क्वार्टरफाइनल में पहुंची पी वी सिंधू 

बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप: क्वार्टरफाइनल में पहुंची पी वी सिंधू 

ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट पी वी सिंधू ने शानदार प्रदर्शन से बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। रियो खेलों में सिल्वर मेडल जीतने वाली सिंधू ने गैर वरीय जापानी खिलाड़ी अया ओहोरी...

बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप: क्वार्टरफाइनल में पहुंची पी वी सिंधू 
एजेंसीFri, 28 Apr 2017 07:58 AM
ऐप पर पढ़ें

ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट पी वी सिंधू ने शानदार प्रदर्शन से बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। रियो खेलों में सिल्वर मेडल जीतने वाली सिंधू ने गैर वरीय जापानी खिलाड़ी अया ओहोरी को दूसरे दौर के मैच में 40 मिनट में 21-14, 21-15 से जीत दर्ज की।  

हालांकि अजय जयराम पुरूष स्पर्धा में दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गये। उन्हें चीनी ताइपे के सु जेन हाओ से 19-21, 10-21 से हार का मुंह देखना पड़ा। दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी सिंधू ने पहले दौर में इंडोनेशिया की दिनार दया अयुस्टिन को एक तरफा मुकाबले में 21-8, 21-18 से हराकर अपने अपने अभियान की शुरुआत की। 

भारतीय फुटबाल टीम के गोलकीपर सुब्रत पॉल डोपिंग मामले में सस्पेंड
    
लंदन खेलों की ब्रोन्ज मेडलिस्ट साइना नेहवाल, एच एस प्रणय और युगल जोड़ी कल टूनार्मेंट के पहले दौर में ही हारकर बाहर हो गये थे। 
    
पुरुष स्पर्धा में जयराम ने पहले दौर में चीन के पांचवें वरीय टियान होउवेई को सीधे सेट में पराजित किया था। मिश्रित युगल वर्ग में प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेडडी को 50 मिनट तक चले मुकाबले में क्षेंग सिवेई और चेन किंगचेन से 15-21, 21-14, 16-21 से हार मिली थी। 
    
सिक्की और अश्विनी पोनप्पा को भी युगल स्पधार् में दक्षिण कोरिया के चाए यू जुंग और किम सो यियोंग की जोड़ी से 37 मिनट में 20-22, 16-21 से पराजय का सामना करना पड़ा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें