फोटो गैलरी

Hindi NewsSHOCKING! सायना के बाद अब कश्यप ने छोड़ी गोपीचंद अकैडमी

SHOCKING! सायना के बाद अब कश्यप ने छोड़ी गोपीचंद अकैडमी

लगातार दो ओलम्पिक खेलों में भारत को पदक दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद की खूब वाह-वाही हो रही है लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शटलर सायना नेहवाल के बाद...

SHOCKING! सायना के बाद अब कश्यप ने छोड़ी गोपीचंद अकैडमी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 Aug 2016 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार दो ओलम्पिक खेलों में भारत को पदक दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद की खूब वाह-वाही हो रही है लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शटलर सायना नेहवाल के बाद पी. कश्यप ने भी नेशनल कोच पुलेला गोपीचंद की अकैडमी छोड़ दी है।

ओलंपिक बैडमिंटन सिल्वर मेडलिस्ट पी.वी. सिंधु की जीत में सबसे अहम भूमिका गोपीचंद की ही मानी जा रही है। लेकिन 29 वर्षीय पुरुष खिलाड़ी कश्यप के इस फैसले के पीछे गोपीचंद की सिंधु और किदाम्बी श्रीकांत के प्रति अधिक व्यस्तता को माना जा रहा है।

कश्यप घुटने की चोट से उबरने के बाद अगले महीने से शुरू होने जा रहे इंडोनेशियन मास्टर्स ग्रां प्री टूर्नामेंट से वापसी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कश्यप ने नए कोच के साथ ट्रेनिंग का फैसला किया है और इसलिए गोपीचंद अकैडमी छोड़ने का फैसला किया है। भारतीय खिलाड़ी अब कोच टॉम जॉन की टॉम बैडमिंटन अकैडमी के साथ ट्रेनिंग करेंगे।

कश्यप ने बताया कि उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में गोपीचंद को बता दिया और कोच इस फैसले का सम्मान करते हैं। बैडमिंटन खिलाड़ी ने साथ ही कहा कि वह रियो ओलंपिक में चोट के कारण नहीं खेल सके जिससे वह काफी परेशान हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें