फोटो गैलरी

Hindi Newsओलंपिक से पहले दमखम पर मेहनत करना चाहते हैं योगेश्वर

ओलंपिक से पहले दमखम पर मेहनत करना चाहते हैं योगेश्वर

ओलंपिक कोटा हासिल करने को लेकर आश्वस्त भारत के स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि जल्दी क्वालीफाई करने से उन्हें अपने दमखम पर मेहनत करने और रियो ओलंपिक से पहले प्रयोग करने में मदद मिलेगी। लंदन...

ओलंपिक से पहले दमखम पर मेहनत करना चाहते हैं योगेश्वर
एजेंसीWed, 26 Aug 2015 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

ओलंपिक कोटा हासिल करने को लेकर आश्वस्त भारत के स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि जल्दी क्वालीफाई करने से उन्हें अपने दमखम पर मेहनत करने और रियो ओलंपिक से पहले प्रयोग करने में मदद मिलेगी।

लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता योगेश्वर सात से 12 सितंबर तक अमेरिका के लास वेगास में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप में भारत की पदक उम्मीद होंगे। यह 2016 ओलंपिक के लिए पहला क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट भी है।
 
योगेश्वर ने कहा कि मुझे विश्व चैम्पियनशिप में भारत के लिए ओलंपिक कोटा हासिल करने का यकीन है। जल्दी क्वालीफाई करने से मुझे अपने दम खम पर काम करने का मौका मिलेगा। मैं अगले एक साल में कुछ प्रयोग करके देख सकूंगा कि मैं कहां ठहरता हूं।

लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता इस पहलवान ने कहा कि अगले साल चोटमुक्त रहना उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। उन्होंने कहा कि मैंने अतीत में कई आपरेशन झेले हैं लिहाजा मेरा फोकस अगले एक साल फिट और चोटमुक्त रहने पर है।

इस 32 वर्षीय पहलवान को हाल ही में घुटने में चोट लगी थी लेकिन अब वह पूरी तरह से उबर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मुझे चोटें लगती रहती है और इसमें मुझे बहुत सावधान रहने की जरूरत है। हाल ही में मेरे घुटने में चोट लगी थी लेकिन अब मैं पूरी तरह से फिट हूं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें