फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीटील के दूसरे सत्र में फेडरर बनाम नडाल

आईपीटील के दूसरे सत्र में फेडरर बनाम नडाल

महेश भूपति का मानना है कि शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के भाग लेने से आईपीटीएल को लेकर आशंकाएं निर्मूल साबित हो गई है और इस बार दिल्ली में इस लीग में रफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच मुकाबला देखने को...

आईपीटील के दूसरे सत्र में फेडरर बनाम नडाल
एजेंसीSat, 01 Aug 2015 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

महेश भूपति का मानना है कि शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के भाग लेने से आईपीटीएल को लेकर आशंकाएं निर्मूल साबित हो गई है और इस बार दिल्ली में इस लीग में रफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग का दिल्ली चरण 10 से 12 दिसंबर के बीच होगा जिसमें नडाल गत चैम्पियन इंडियन एसेस के लिए खेलेंगे। भूपति ने यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि खिलाड़ियों को यह लीग बहुत पसंद आई है। नोवाक ने कहा है कि किसी ने सोचा नहीं था कि यह इतनी प्रतिस्पर्धी होगी। हर कोई इस लीग के बारे में बात कर रहा है और मुझे पता है कि सारे खिलाड़ी कड़ी मेहनत करेंगे। वे अपनी टीम को हारने नहीं देंगे।

इस साल उनके पूर्व युगल जोड़ीदार लिएंडर पेस भी इस लीग में जापान वारियर्स के लिए खेलेंगे। भूपति ने कहा कि पेस की मौजूदगी लीग के लिए बोनस होगी। उन्होंने कहा कि कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस तेज प्रारूप में कोर्ट पर काफी मनोरंजन कर सकते हैं। पेस नेट प्ले में दुनिया के सबसे तेज खिलाड़ियों में से है। दर्शकों को उसे देखने में काफी मजा आएगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें