फोटो गैलरी

Hindi NewsISL: केरल ब्लास्टर्स और चेन्नईयिन एफसी ने 1-1 से ड्रॉ खेला

ISL: केरल ब्लास्टर्स और चेन्नईयिन एफसी ने 1-1 से ड्रॉ खेला

लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के मालिकाना हक वाली केरल ब्लास्टर्स और चेन्नईयन एफसी के बीच शनिवार को खेला गया इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे सत्र का मुकाबला 1-1 से ड्रॉ...

ISL: केरल ब्लास्टर्स और चेन्नईयिन एफसी ने 1-1 से ड्रॉ खेला
एजेंसीSun, 01 Nov 2015 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के मालिकाना हक वाली केरल ब्लास्टर्स और चेन्नईयन एफसी के बीच शनिवार को खेला गया इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे सत्र का मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा।
        
कोच्चि के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में ड्रॉ रहे इस मैच के बाद चेन्नईयन एफसी के सात मैचों में 10 अंक हो गए हैं और टीम पांचवे स्थान पर बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ केरल के सात मैचों में पांच अंक हैं और वह आठ टीमों की अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है।
     
मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने संयमित प्रदर्शन किया लेकिन 34वें मिनट में केरल के संदेश झिगन ने मेंदोजा को बॉक्स में गिराया जिसपर रेफरी ने तुरंत पेनल्टी का इशारा कर दिया। ब्राजील के 34 वर्षीय मिडफील्डर एलानो ब्लमर ने पेनल्टी पर गोल दागते हुए चेन्नई को 1-0 से बढ़त दिला दी।
     
इसके बाद हाफ टाइम तक दोनों ही टीम कोई गोल नहीं कर सकीं लेकिन हाफ टाइम के ठीक बाद 46वें मिनट में इंग्लैंड के फॉरवर्ड क्रिस डेगलान ने गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। मैच के 50वें मिनट में केरल को पेनल्टी मिली लेकिन वह उसका लाभ नहीं उठा सकी। मैच के 75वें मिनट में ब्रूनो पेरोन को मेंदोजा को चेहरे पर चोट मारने के कारण रेड कार्ड दिखा दिया गया और इसके बाद टीम दस खिलाड़ियों के साथ खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें