फोटो गैलरी

Hindi NewsISL : एटलेटिको, एफसी गोवा के बीच मैच बेनतीजा रहा

ISL : एटलेटिको, एफसी गोवा के बीच मैच बेनतीजा रहा

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण में बुधवार को गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता 10 खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए मेजबान एफसी गोवा को 1-1 से ड्रॉ पर रोकने में सफल रहा। गोवा के जवाहरलाल नेहरू...

ISL : एटलेटिको, एफसी गोवा के बीच मैच बेनतीजा रहा
एजेंसीThu, 08 Oct 2015 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण में बुधवार को गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता 10 खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए मेजबान एफसी गोवा को 1-1 से ड्रॉ पर रोकने में सफल रहा।

गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए मैच में मध्यांतर तक एटलेटिको ने 1-0 की बढ़त ले ली थी।

मैच के 62वें मिनट में बलजीत साहनी को रेफरी ने रेड कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर कर दिया और एटलेटिको को शेष मैच 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलना पड़ा। एटलेटिको के लिए भारत के अराता इजुमी ने और गोवा के लिए कीनन अलमीडा ने गोल किए।

दोनों ही टीमों के अब दो-दो मैचों से चार-चार अंक हैं। चेन्नइयन एफसी के खिलाफ जीत से आईएसएल-2 की शुरुआत करने वाली एटलेटिको में इस मैच के लिए तीन बदलाव किए गए थे।

वहीं दिल्ली डायनामोज के खिलाफ 2-0 से जीत के साथ शुरुआत करने वाली गोवा के कोच दिग्गज ब्राजीलियाई जिको ने अपनी टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया।

एटलेटिको को अराता ने 13वें मिनट में ही जावी लारा से मिले क्रॉस को साइड वॉली के जरिए गोलपोस्ट की दिशा दिखाकर 1-0 से बढ़त दिला दी।

पिछड़ने के बाद ब्राजीलियाई रीनाल्डो की अगुवाई में गोवा ने गोल की कई कोशिशें कीं, लेकिन मध्यांतर तक वे सफलता हासिल नहीं कर सके। इस बीच बलजीत को गोवा के डिफेंडर ग्रेगरी अर्नोलिन को गलत तरीके से बाधित करने के कारण फाउल दिया गया।

लेकिन इस बीच दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई तू-तू मैं-मैं के बाद बलजीत ने ग्रेगरी को सर से धक्का मारा और रेफरी ने उन्हें रेड कार्ड दिखाते हुए मैदान से बाहर कर दिया।

संख्या बल में अधिक होने का गोवा को फायदा मिला और मैच के 81वें मिनट में रीनाल्डो के बेहतरीन पास पर अलमीडा ने गोल कर गोवा को बराबरी दिला दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें