फोटो गैलरी

Hindi Newsलाहिड़ी की जोड़ी थोंगचाइ से, मुकाबला फोलेर वॉकर से

लाहिड़ी की जोड़ी थोंगचाइ से, मुकाबला फोलेर वॉकर से

भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी गुरुवार से शुरू हो रहे 'प्रेसिडेंटस कप' के शुरुआती मुकाबले में थाईलैंड के थोंगचाइ जैदी के जोड़ीदार होंगे।      बुधवार को निकाले गए ड्रॉ के अनुसार...

लाहिड़ी की जोड़ी थोंगचाइ से, मुकाबला फोलेर वॉकर से
एजेंसीWed, 07 Oct 2015 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी गुरुवार से शुरू हो रहे 'प्रेसिडेंटस कप' के शुरुआती मुकाबले में थाईलैंड के थोंगचाइ जैदी के जोड़ीदार होंगे।
    
बुधवार को निकाले गए ड्रॉ के अनुसार अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान निक प्राइस ने लाहिड़ी और थोंगचाइ को तीसरी जोड़ी बनाया है। वहीं अमेरिकी टीम के कप्तान जे हास ने रिकी फोलेर और जिक्की वॉकर को उनके खिलाफ उतारने का फैसला किया है।
    
इस बीच दुनिया के नंबर एक गोल्फर जोर्डन स्पियेथ और दूसरी रैंकिंग वाले जेसन डे के बीच मुकाबला अभी नहीं होगा। क्योंकि अभी उनका सामना दूसरे प्रतिद्वंद्वियों से होना है। स्पियेथ को डस्टिन जॉनसन का जोड़ीदार बनाया गया है जिनका सामना न्यूजीलैंड के डैनी ली और ऑस्ट्रेलिया के मार्क लैशमैन से होगा।
    
पहले मैच में एडम स्कॉट और हिडेको मत्सुयामा की जोड़ी का सामना दो बार मास्टर्स जीत चुके बुब्बा वॉटसन और जेबी होम्स से होगा। वहीं दक्षिण अफ्रीका के लुई ओ के जोड़ीदार ब्रेंडन ग्रेस होंगे और उनका सामना मैट कुचार तथा पैट्रिक रीड की अमेरिकी जोड़ी से होगा।
    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें