फोटो गैलरी

Hindi Newsवेतन न मिलने पर मालिक की कैब छीनी

वेतन न मिलने पर मालिक की कैब छीनी

नोएडा। संवाददातावेतन न देने पर पुराने चालक ने सेक्टर-126 में नए चालक से कैब छीन ली। पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली एक्सप्रेस वे पुलिस से की। पुलिस ने दिल्ली स्थित आरोपी के घर से कैब बरामद की है।...

वेतन न मिलने पर मालिक की कैब छीनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। संवाददाता

वेतन न देने पर पुराने चालक ने सेक्टर-126 में नए चालक से कैब छीन ली। पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली एक्सप्रेस वे पुलिस से की। पुलिस ने दिल्ली स्थित आरोपी के घर से कैब बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान दिनेश निवाशी हरकेश नगर दिल्ली के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद निवासी मुनेंद्र झा की इनोवा कैब के रूप में सेक्टर-126 स्थित एचसीएल कंपनी में चलती है। एक माह पहले कैब को हरकेश चलाता था। मुनेंद्र ने उसे नौकरी से हटा दिया। अब कैब को राजस्थान के दोसा का रहने वाला राजेंद्र चलाता था। शुक्रवार सुबह 7 बजे राजेंद्र एचसीएल के कर्मचारियों को लेकर सेक्टर-126 आया था तभी तीन चार युवक राजेंद्र के पास पहुंचे। आरोप है कि सभी युवक चालक से मारपीट कर उसकी कार छीन कर फरार हो गए। राजेंद्र ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी दिनेश को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और कार बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कार मालिक ने उसका वेतन नहीं दिया है इसलिए वह कार छीनकर लाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें