फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूल में महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज

स्कूल में महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज

स्कूल में महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज

स्कूल में महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज
Mon, 05 Jun 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-56 स्थित एक स्कूल में महिला एकाउंटेंट से ऑफिस इंचार्ज छेड़छाड़ करता है। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी सिटी कर कोतवाली सेक्टर-58 में एफआईआर दर्ज कराई है।

पीड़िता कोवताली सेक्टर-52 में रहती है। वह सेक्टर-56 स्थित एक स्कूल में एकाउंटेंट है। आरोप है कि स्कूल में ऑफिस इंचार्ज सुदर्शन कुमार कमरे में फाइल के नाम पर बुलाता है। बीती 26 मई को सुदर्शन ने महिला को ऑफिस में बुलाया और महिला से अश्लील हरकतें करने लगा।

आरोप है कि सुदर्शन ने यह भी कहा कि वह महिला को बहुत पसंद करता है। उसे देखने के लिए उसके सामने ही सीसीटीवी कैमरा लगवाया है। साथ ही वह फाइल या अन्य काम के नाम पर उसे बार-बार अंदर बुला सके इसलिए चपरासी नहीं रखा।

महिला ने विरोध किया तो सुदर्शन ने प्रधानाचार्य व अन्य उच्चाधिकारियों को खुद का करीबी बताते हुए उसे नौकरी से निकलवा देने की धमकी दी। यह सब सुनकर पीड़िता अपनी सीट पर चली गई।

आरोप है कि कुछ देर में पीड़िता को स्वागत कक्ष में बुलाया गया। स्वागत कक्ष में फोन पर स्कूल के उपाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बात की। आरोप है कि रविंद्र ने महिला को गालियां दी। प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह एक अस्पताल में भर्ती थी। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी सिटी से की। इसके बाद कोतवाली सेक्टर-58 थाने में मामले की एफआईआर दर्ज कराई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें