फोटो गैलरी

Hindi Newsतेल रिसाव का झांसा देकर दो कार से 50 हजार रुपये व लैपटॉप उड़ाया

तेल रिसाव का झांसा देकर दो कार से 50 हजार रुपये व लैपटॉप उड़ाया

नोएडा। संवाददाताचोरों ने सेक्टर-62 और बॉटेनिकल गार्डन के पास तेल रिसाव का झांसा देकर 50 हजार रुपये और लैपटॉप चुरा लिया। पीड़ितों ने पुलिस में मामले की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस बदमाशों की तलाश में...

तेल रिसाव का झांसा देकर दो कार से 50 हजार रुपये व लैपटॉप उड़ाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। संवाददाता

चोरों ने सेक्टर-62 और बॉटेनिकल गार्डन के पास तेल रिसाव का झांसा देकर 50 हजार रुपये और लैपटॉप चुरा लिया। पीड़ितों ने पुलिस में मामले की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस बदमाशों की तलाश में है।

लक्ष्मीनगर दिल्ली निवासी गुलशन सेक्टर-62 स्थित एक रीयल स्टेट के दफ्तर में काम करते हैं। वह शनिवार दोपहर कार में अपने घर जा रहे थे। ऑफिस से कुछ दूरी पर एक बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें कहा कि उनकी कार से तेल टपक रहा है। गुलशन कार रोककर जांच करने लगे। इसी दौरान दोनों युवक कार का गेट खोलकर लैपटॉप बैग लेकर फरार हो गए। बैग में 50 हजार की नकदी, चेकबुक और अन्य कागजात थे।

दिनकर गुप्ता सेक्टर-41 फरीदाबाद में रहते हैं। वह शुक्रवार सुबह सिटी सेंटर आए थे। वहां बाइक सवार युवकों ने उनसे कहा कि उनकी कार से तेल टपक रहा है। वे कार से उतरकर जांच करने लगे। इसी दौरान युवक कार का पिछला गेट खोलकर लैपटॉप का बैग लेकर फरार हो गए।

कार का शीशा तोड़ चोरी

ऊपेंद्र सिंह ग्रेटर नोएडा की डिजाइनर सोसाइटी में रहते हैं। वह 22 मार्च की शाम होंडा सिटी कार से होशियारपुर स्थित बैंक में गए थे। वापस आए उनकी कार का शीशा टूटा था। कार में रखा लैपटॉप व अन्य सामान गायब था। उन्होंने सेक्टर- 49 में मामले की एफआईआर दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें