फोटो गैलरी

Hindi Newsगुलावली गांव में सुपरवाइजर के घर डकैती

गुलावली गांव में सुपरवाइजर के घर डकैती

ग्रेटर नोएडा। संवाददातानॉलेज पार्क थानाक्षेत्र के गुलावली गांव में सोमवार रात बदमाश धावा बोलकर एक सुपरवाइजर के घर से लाखों रुपये के जेवरात और नकदी ले गए। घर में घुसने से पहले बदमाशों ने सुपरवाइजर के...

गुलावली गांव में सुपरवाइजर के घर डकैती
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता

नॉलेज पार्क थानाक्षेत्र के गुलावली गांव में सोमवार रात बदमाश धावा बोलकर एक सुपरवाइजर के घर से लाखों रुपये के जेवरात और नकदी ले गए। घर में घुसने से पहले बदमाशों ने सुपरवाइजर के पालतू कुत्ते को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था और परिवार के सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया। सुपरवाइजर की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है।

गुलावली गांव के निवासी अमित नोएडा की एक कंपनी में सुपरवाइजर हैं। अमित और उनका परिवार सोमवार रात घर में सो रहा था। देर रात पहुंचे बदमाशों ने उनके पालतू कुत्ते को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। आहट पाकर अमित और परिवार के लोग जागे तो उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। अमित ने बताया कि बदमाश लाखों रुपये के जेवरात, नकदी और अन्य सामान लेकर भाग गए। अमित का आरोप है कि 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी लेकिन, काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची। अमित की शिकायत पर नॉलेज पार्क पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें