फोटो गैलरी

Hindi Newsआदित्यपुर में बिजली बिल में गड़बड़ी पर आंदोलन

आदित्यपुर में बिजली बिल में गड़बड़ी पर आंदोलन

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने शुक्रवार की रात एक गिरोह के शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी अभी फरार हैं। यह गिरोह दिल्ली से आकर ग्रेटर नोएडा में लूटपाट करता था। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे से एक...

आदित्यपुर में बिजली बिल में गड़बड़ी पर आंदोलन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने शुक्रवार की रात एक गिरोह के शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी अभी फरार हैं। यह गिरोह दिल्ली से आकर ग्रेटर नोएडा में लूटपाट करता था। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे से एक बैग, छह मोबाइल और चोरी की एक बाइक बरामद की है। पुलिस गिरोह के फरार बदमाशों की तलाश में है।

ग्रेटर नोएडा कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि पुलिस ने सिरसा गोलचक्कर से शातिर बदमाश धर्मेंद्र उर्फ डीके निवासी गांव रोशनपुर दनकौर को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी पुलिस को देखकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने उसके पास से एक बैग, लूट के छह मोबाइल, चोरी की एक बाइक और तीन हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया यह गिरोह दिल्ली से यहां आकर लूटपाट करता था। यह गिरोह पीड़ित का अपहरण करके उसके एटीएम कार्ड से पैसे निकलवाते थे।

दो साल में 100 से अधिक लोगों को लूटा

पुलिस पूछताछ में बदमाश ने बताया कि वह दो साल से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था लेकिन कभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। वह 100 से ज्यादा लोगों को निशाना बना चुका है। उसने लूट की रकम से दिल्ली में खोली ली है। बाइक से वारदात करता था

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि डीके दनकौर के रोशनपुर गांव का रहने वाला है लेकिन उसने दिल्ली में ठिकाना बना रखा था। वह गिरोह के साथ दिल्ली से बाइक पर सवार होकर आता था। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लूटपाट करके सीधे दिल्ली पहुंच जाता था। पुलिस घटना के बाद उसे आसपास तलाशती रहती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें