फोटो गैलरी

Hindi Newsन्यूज चैनल के नाम की साइट बना अश्लील वीडियो डाली

न्यूज चैनल के नाम की साइट बना अश्लील वीडियो डाली

नोएडा। धनंजय वर्माएक न्यूज चैनल के नाम की दूसरी वेबसाइट बनाकर अश्लील वीडियो डालने का मामला सामने आया है। सेक्टर-63 स्थित चैनल के निदेशक ने पड़ोस में स्थित एक कंपनी के प्रबंधक निदेशक को इसका जिम्मेदार...

न्यूज चैनल के नाम की साइट बना अश्लील वीडियो डाली
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। धनंजय वर्मा

एक न्यूज चैनल के नाम की दूसरी वेबसाइट बनाकर अश्लील वीडियो डालने का मामला सामने आया है। सेक्टर-63 स्थित चैनल के निदेशक ने पड़ोस में स्थित एक कंपनी के प्रबंधक निदेशक को इसका जिम्मेदार ठहराते हुए कोतवाली फेज-3 में एफआईआर दर्ज कराई है।

चैनल के निदेशक का कहना है कि 24 मार्च को आरोपी कंपनी के निदेशक गौरव कुमार के कुत्ते ने एक बच्चे को काट लिया था। चैनल के कर्मचारियों ने बच्चे की मदद की थी। बच्चे के परिजनों के इस मामले में कंपनी निदेशक पर केस दर्ज करा दिया था। आरोप है कि बच्चे को अस्पताल में देखने गई चैनल की सीईओ से भी गौरव ने अभद्रता की थी।

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि बदला लेने के लिए गौरव ने चैनल की दूसरी वेबसाइट बनाकर अश्लील वीडियो डाल दी है। नई बनी वेबसाइट पर चैनल का लोगो भी है। यह वेबसाइट 27 मार्च को चैनल के प्रधान संपादक का नाम इस्तेमाल कर बनाई गई है।

कंपलेंट बोर्ड पर भी शिकायत

चैनल के निदेशक का कहना है कि आरोपी ने भारतीय शिकायत बोर्ड फोरम (इंडियन कंप्लेंट बोर्ड फोरम) की वेबसाइट पर चैनल के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। आरोपी ने कई फर्जी ई-मेल के जरिये गलत बातें लिखी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें