फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रदेश में राम राज्य की स्थापना महज बकवास : सुरेंद्र नागर

प्रदेश में राम राज्य की स्थापना महज बकवास : सुरेंद्र नागर

जेवर दुष्कर्म कांड को लेकर राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की जनता ने अच्छी सरकार के लिए वोट दिया था, लेकिन रामराज्य की...

प्रदेश में राम राज्य की स्थापना महज बकवास : सुरेंद्र नागर
,नई दिल्ली Thu, 25 May 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जेवर दुष्कर्म कांड को लेकर राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की जनता ने अच्छी सरकार के लिए वोट दिया था, लेकिन रामराज्य की स्थापना के भाजपा के दावे की पोल खुल गई है। सरकार बनने के चंद महीनों में ही प्रदेश अशांत हो गया है। अपराधी खुलेआम अपराध कर रहे हैं।

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि जनहित के लिए इस मामले को हम विधानसभा, संसद सहित कई अन्य मंच पर ठोस तरीके से उठाएंगे ताकि प्रदेश के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए प्रदेश सरकार कोई कदम उठाये, न कि सिर्फ भाषण देने का काम करे। हमारी सरकार पर कई आरोप लगाए गए, लेकिन भाजपा सरकार में अपराधी खुले आम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस मामले की पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने हमें निर्देशित किया है कि पीड़ितों को किसी भी तरह से दिक्कत न आए। जांच में पारदर्शिता बरती जाए। सुरेंद्र नागर ने बताया कि पीड़ितों के परिजन को मेडिकल, पुलिस आदि की जांच में गड़बड़ी होने की आशंका है। इस घटना में मारे गए युवक का भाई सपा का पूर्व पदाधिकारी भी था। इस लिहाज से हम पीड़ितों से मुलाकात करने आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें