फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस ने चार दिन में सुलझा दी हत्या की गुत्थी

पुलिस ने चार दिन में सुलझा दी हत्या की गुत्थी

चांदहट थाना क्षेत्र में चार दिन पहले हुई किसान की हत्या का मामला पुलिस ने महज चार दिन बाद सुलझा दिया। मामले में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण पारिवारिक रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने...

पुलिस ने चार दिन में सुलझा दी हत्या की गुत्थी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Jul 2015 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

चांदहट थाना क्षेत्र में चार दिन पहले हुई किसान की हत्या का मामला पुलिस ने महज चार दिन बाद सुलझा दिया। मामले में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण पारिवारिक रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है। ये था मामला- गांव अमरोली निवासी सतवीर पुत्र शीशराम 27 जुलाई की रात को  घर से खेतों में पानी लगाने के लिए गया हुआ था।

पानी लगाने के बाद वह खेतों पर ही सो गया। अगले दिन जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन खेतों  पर पहंुचे, वहां देखा कि सतवीर मृत हालत में पड़ा हुआ था और उसके शरीर पर तेजधार हथियारों के निशान थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामले अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। परिजनों ने इस मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए हाईवे को भी जाम कर दिया था। जांच चांदहट थाना पुलिस ने की।

ऐसे हुआ खुलासा- एसएचओ जसबीर ने बताया कि परिजनों ने शक के आधार पर पुलिस को गांव के कई लोगों के नाम दिए थे। सभी से पूछताछ की गई, लेकिन गांव निवासी नरेश पुत्र हेतराम गांव से गायब मिला। पुलिस ने उसकी चौकसी बढ़ा दी और बीती रात गांव से पकड़ लिया। उसे पकड़ने के बाद उससे गहनता से पूछताछ की गई और पूछताछ में उसने बताया कि तेजधार हथियार से सेाते समय सतवीर की हत्या कर दी और फरार हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें