फोटो गैलरी

Hindi Newsगुड़गांव जेल में 160 मोबाइल फोन का पता चला, मामला दर्ज

गुड़गांव जेल में 160 मोबाइल फोन का पता चला, मामला दर्ज

भोंडसी पुलिस ने भोंडसी जेल के पांच कैदियों के खिलाफ मोबाइल फोन के इस्तेमाल को लेकर मामला दर्ज किया है। पुलिस को 160 मोबाइल के उपयोग का पता चला है। पिछले दो दिनों में 11 सेल फोन और कुछ सिम कार्ड जब्त...

गुड़गांव जेल में 160 मोबाइल फोन का पता चला, मामला दर्ज
एजेंसीTue, 04 Aug 2015 08:23 AM
ऐप पर पढ़ें

भोंडसी पुलिस ने भोंडसी जेल के पांच कैदियों के खिलाफ मोबाइल फोन के इस्तेमाल को लेकर मामला दर्ज किया है। पुलिस को 160 मोबाइल के उपयोग का पता चला है। पिछले दो दिनों में 11 सेल फोन और कुछ सिम कार्ड जब्त किए गए हैं। यह जानकारी पुलिस आयुक्त नवदीप सिंह विर्क ने सोमवार को दी।

उन्होंने बताया, "भोंडसी जेल में अधिकारियों ने 160 मोबाइल फोन को उपयोग का पता लगाया है। इसके अलावा कुछ फोन और सिमकार्ड जब्त किए हैं।"

उन्होंने कहा कि भोंडसी जेल में बड़ी संख्या में कैदी अवैध रूप से मोबाइल फोन का उपयोग करते पाए गए। इसमें हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, अपहरण और धोखाधड़ी के मामलों में दोषी एवं विचाराधीन कैदी शामिल हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) राजेश कुमार ने बताया, "हमें तकनीकी सबूत और कैदियों के माध्यम से सूचना मिली कि जेल में मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया जा रहा है।"

कुमार ने बताया कि जेल में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने वाले आरोपियों की सूची जेल अधिकारियों द्वारा संबंधित अधिकारी को सौंप दी गई है।

इसके साथ जेल के पांच कैदियों पर जेल परिसर के अंदर अवैध रूप से मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें