फोटो गैलरी

Hindi Newsहवा थी कि हरियाणा रोडवेज के बस अड्डे को उड़ा देंगे अपराधी,कुछ नहीं हुआ..

हवा थी कि हरियाणा रोडवेज के बस अड्डे को उड़ा देंगे अपराधी,कुछ नहीं हुआ..

हरियाणा रोडवेज के बस अड्डे को मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी पूरी तरह फ्लॉप रही। हालांकि भोर से भारी पुलिस बल बस अड्डे की हर तरफ तैनात कर दिए गए थे। देर शाम तक पुलिस के जवान अड्डे पर तैनात रहे, मगर...

हवा थी कि हरियाणा रोडवेज के बस अड्डे को उड़ा देंगे अपराधी,कुछ नहीं हुआ..
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 05 May 2015 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा रोडवेज के बस अड्डे को मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी पूरी तरह फ्लॉप रही। हालांकि भोर से भारी पुलिस बल बस अड्डे की हर तरफ तैनात कर दिए गए थे। देर शाम तक पुलिस के जवान अड्डे पर तैनात रहे, मगर शाम तक कोई अनहोनी घटना नहीं घटी। उसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

डीसीपी भूपेंद्र, एसीपी गजेंद्र, शहर थाना प्रभारी राव नरेंद्र, चौकी इंचार्ज एएसआई फूल कुमार भारी पुलिस के साथ बस अड्डे पर तैनात रहे। चौकी इंचार्ज फूल कुमार ने बताया कि बम निरोधक दस्ते के साथ करीब 30 पुलिस कर्मी पूरे दिन बस अड्डे तैनात रहे। कर्मियों में दो महिला पुलिस भी मौजूद थी।

इस दौरान डीसीपी भूपेंद्र समय-समय पर पुलिस अधिकारियों को सर्तक रहने का पाठ पढ़ाते नजर आए। एसीपी गजेंद्र अपने गनमैन सहित अन्य पुलिस कर्मियों के साथ यूपी, हरियाणा रोडवेज की बसों में यात्रियों के सामान की गंभीरता से जांच करते नजर आए।

इस कार्रवाई के अलावा रोडवेज अधिकारी एवं कर्मचारी भी पूरे दिन बम को लेकर बेहद परेशान दिखे। डीसीपी भूपेंद्र ने बताया कि देर रात तक ही नहीं आने वाले कई दिनों तक बस अड्डे की पूरी तरह चौकसी बरती जाएगी। 

सनद रहे कि करीब एक सप्ताह पर बस अड्डे में धमकी भरा एक पत्र लश्कर-ए-तैय्यबा और आईआईएम आंतकी संगठन के द्वारा दिया गया था। इस पत्र पर नीचे असरत खान नाम के किसी अज्ञात व्यक्ति का नाम भी लिखा हुआ था। जिसमें 5 मई को बल्लभगढ का बस अड्डा उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इस पत्र से चेतावनी दी गई थी कि यदि तुम बचा सकों तो बचा लो। यह पत्र एक गार्ड रूम में मिला था। पिछले कई दिनों से पुलिस प्रशासन के अधिकारी इसी उधेड़ बुन में लगे थे कि किसी तरह से यह पता लग जाए कि आखिर उक्त पत्र किसने भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें