फोटो गैलरी

Hindi Newsनशे में धुत युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैरों पर चढ़ाई कार

नशे में धुत युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैरों पर चढ़ाई कार

शराब के नशे में धुत युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैरों पर कार चढ़ा दी। इससे पुलिसकर्मी का पैर फ्रैक्चर हो गया। बाद में अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे किसी तरह रोका। युवक को जेल भेज दिया गया है। आरोपी की...

नशे में धुत युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैरों पर चढ़ाई कार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Oct 2015 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब के नशे में धुत युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैरों पर कार चढ़ा दी। इससे पुलिसकर्मी का पैर फ्रैक्चर हो गया। बाद में अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे किसी तरह रोका। युवक को जेल भेज दिया गया है। आरोपी की पहचान पी राव के रूप में हुई है।

कालकाजी निवासी पी राव माइक्रोसॉफ्ट के एमएसएल में नौकरी करता है। गुरुवार रात वह अपनी 24 वर्षीय गर्लफ्रेंड के साथ कार से खान मार्केट से चिडिय़ाघर की तरफ जा रहा था। तिलक मार्ग सर्किल में तैनात एएसआई दलबीर सिंह रात को सुब्रमण्यम रोड पर बैरिकेट लगाकर वाहन चेक कर रहे थे।

रात करीब दस बजे उन्होंने राव को कार रोकने का इशारा किया लेकिन वह इतनी तेज रफ्तार में था कि पुलिसकर्मी के पैर पर ही गाड़ी चढ़ा दी। जांच में पता चला कि उसने शराब पी रखी है। पुलिस ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो उसने खुद को पत्रकार बताया। पुलिस ने तुरंत घायल ट्रैफिककर्मी दलबीर और आरोपी कार चालक पी राव को आरएमएल अस्पताल ले गई। मेडिकल में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें