फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस और विधायक नगेंद्र भड़ाना के खिलाफ नारेबाजी

पुलिस और विधायक नगेंद्र भड़ाना के खिलाफ नारेबाजी

चुनावी रंजिश के कारण दुकानदार की गोली मारकर हत्या का प्रयास करने वाले बदमाशों की गिरफ्तार न होने पर परिजनों ने पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा के साथ शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर दफ्तर पर प्रदर्शन किया और...

पुलिस और विधायक नगेंद्र भड़ाना के खिलाफ नारेबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Nov 2014 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी रंजिश के कारण दुकानदार की गोली मारकर हत्या का प्रयास करने वाले बदमाशों की गिरफ्तार न होने पर परिजनों ने पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा के साथ शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर दफ्तर पर प्रदर्शन किया और जमीन पर बैठकर नारेबाजी की। पुलिस कमिश्नर सुभाष यादव ने पूर्व राज्य मंत्री और परिजनों  को तीन दिन के अंदर हमलावरों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

 शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पूर्व राज्य मंत्री शिवचरण लाल शर्मा घायल पंकज शर्मा के परिजनों के साथ हमलावरों की गिरफ्तारी न होने पर रोष जाहिर करने के लिए पुलिस कमिश्नर दफ्तर पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पंकज शर्मा पर 24 नवंबर को हमला हुआ था। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है। इस दौरान लोगों ने एनआईटी विधायक नगेंद्र भड़ाना के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों ने गुस्सा जताने के लिए हाथों में तख्तियां ली हुई थीं। जिन पर लिखा था कि पंकज के हमलावरों को गिरफ्तार करो। प्रदर्शन से पुलिस कमिश्नर दफ्तर का कामकाज ठप पड़ गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मी अपना कामकाज छोड़कर प्रदर्शनकारियों से निपटने में व्यस्त हो गए। करीब पौने घंटे तक सीपी दफ्तर में कामकाज ठप रहा।

एसीपी मुजेसर पर उठाए सवाल:
प्रदर्शनकारियों ने एसीपी मुजेसर कृष्ण कुमार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि एसीपी मुजेसर की भूमिका संदिग्ध है। उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी भी की। प्र्दशन होने का पता चलने पर एसीपी मुजेसर भी खुद पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंच गए। उनके सामने भी लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने लोगों को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उनकी बात सुनने से इंकार कर दिया।

तीन दिन का आश्वासन दिया
पुलिस कमिश्नर सुभाष यादव से मिलने के बाद राज्यमंत्री ने कहा कि सीपी ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तीन दिन का समय दिया है। यदि गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह चुप नहीं बैठेंगे। घायल की मां और भाई देशराज ने कहा कि अब भी उन्हें धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे आत्मदाह कर लेंगे।

क्या था मामला
डबुआ कॉलोनी में 26 नवंबर को दुकानदार पंकज शर्मा को दो गोली मार दी गई थीं। गोली मारकर हमलावर फरार हो गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
------------------------
नगेंद्र भड़ाना, विधायक: इस मामले में मेरी कोई भूमिका नहीं है। इसे राजनीति रंग दिया जा रहा है। जिसमें मुङो बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, जो गलत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें