फोटो गैलरी

Hindi Newsवसुंधरा में फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

वसुंधरा में फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

वसुंधरा सेक्टर-5 में मंगलवार सुबह चोर एक फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की नगदी और गहने उड़ा ले गए। पीड़ित दंपत्ति तुराब नगर में अपनी दुकान पर गए थे। तीन घंटे बाद लौटकर आए तो वारदात हो चुकी थी। चोरी करीब आठ...

वसुंधरा में फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 Jul 2016 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

वसुंधरा सेक्टर-5 में मंगलवार सुबह चोर एक फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की नगदी और गहने उड़ा ले गए। पीड़ित दंपत्ति तुराब नगर में अपनी दुकान पर गए थे। तीन घंटे बाद लौटकर आए तो वारदात हो चुकी थी। चोरी करीब आठ लाख रुपये के गहने और नगदी ले गए है।

वसुंधरा सेक्टर-5 में राजेश कुमार अपनी पत्नी चेतना और दो बच्चों के साथ रहते हैं। राजेश की गाजियाबाद के तुराब नगर में कॉसमेटिक की दुकान है। राजेश ने बताया कि मंगलवार सुबह उनके बच्चे स्कूल चले गए। इसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ करीब 10:30 बजे दुकान पर चले गए।  दोपहर करीब 1:30 बजे दुकान से फ्लैट पर लौटे तो हैरान रह गए। उनके फ्लैट के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था।

अंदर के कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे करीब साढ़े सात लाख रुपये के गहने और 50 हजार रुपये नगद गायब थे।  उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा ही नहीं लगा है। इसके बाद पुलिस पड़ोस के लोगों के पूछताछ कर वापस चली गई।

आठ ताले तोड़कर की वारदात
चोरों ने फ्लैट में आठ ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। राजेश ने बताया कि उनके फ्लैट के मुख्य दरवाजे में तीन ताले, अंदर के कमरों में दो ताले और अलमारी के तीन ताले लग हुए थे। चोरों ने आठों तालों को तोड़ दिया था। राजेश के लिए हैरानी की बात यह है कि ताले को तोड़ते समय पड़ोसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।
 
शराब की बोतल भी ले गए
राजेश ने बताया कि चोर शराबी भी थे। उन्हें एक बोतल शराब गिफ्त में मिली थी। उन्होंने बोतल को अलमारी में रखी थी। चोर उस बोतल को भी ले गए। सीओ इंदिरापुरम अतुल कुमार यादव ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ कर चोरों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

दुकान से तीन लाख रुपये के तार चोरी
वैशाली सेक्टर -4 में विजय गांधी अपने परिवार के साथ रहते हैं। वैशाली सेक्टर दो में उनकी इलेक्ट्रानिक की दुकान है।  विजय ने बताया कि सोमवार रात करीब दस बजे दुकान बंद कर घर चले गए। मंगलवार तड़के करीब चार बजे दुकान की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले लोगों ने सूचना दी कि दुकान के आगे काफी देर से एक इनोवा कार खड़ी है। कार में कुछ लोग सामान रख रहे है। वह दुकान पर पहुंचे तो कार जा चुकी थी। दुकान के ताले टूटे हुए थे। दुकान के अंदर से करीब तीन लाख रुपये के बिजली के तार गायब थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें