फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूली बस पर पेड़ गिरा, कोई हताहत नहीं

स्कूली बस पर पेड़ गिरा, कोई हताहत नहीं

सेक्टर 9-10 डिवाइडिंग रोड पर मंगलवार सुबह सड़क किनारे खड़ा एक पेड़ अचानक टूटकर स्कूल बस पर आ गिरा। यह बस स्कूल स्टाफ को लेने के लिए पेड़ के पास खड़ी हुई थी। हादसे के समय बस में कोई नहीं था। पेड़ गिरने से...

स्कूली बस पर पेड़ गिरा, कोई हताहत नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर 9-10 डिवाइडिंग रोड पर मंगलवार सुबह सड़क किनारे खड़ा एक पेड़ अचानक टूटकर स्कूल बस पर आ गिरा। यह बस स्कूल स्टाफ को लेने के लिए पेड़ के पास खड़ी हुई थी। हादसे के समय बस में कोई नहीं था। पेड़ गिरने से स्कूल बस का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

रावल पब्लिक स्कूल बल्लभगढ़ की एक बस रोजाना की तरह मंगलवार सुबह भी करीब साढे़ 7 बजे स्कूल स्टाफ को लेने के लिए सेक्टर 9-10 के डिवाइडिंग रोड पर खड़ी हुई थी। तभी अचानक सड़क किनारे खड़े पेड़ का हिस्सा टूटकर बस पर गिर पड़ा। बस पर पेड़ गिरते देख वहां पर गुजर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तत्काल बस में जाकर देखा तो उस समय बस में कोई सवारी नहीं थी। पेड़ का हिस्सा बस के पिछले हिस्से पर आकर गिरा। जिस वजह से बस का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया

इस घटना के बारे में किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पाकर थाना प्रभारी भरत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। ड्राइवर ने इस हादसे की सूचना स्कूल बस इंचार्ज ओपी मलिक को दी। मलिक भी स्कूल प्रबंधन अधिकारियों के साथ मौके पर आ गए और पेड़ को अलग कर बस को स्कूल ले गए।

थाना प्रभारी भरत सिंह ने बताया कि हादसे के समय बस में ड्राइवर- कंडक्टर ही मौजूद थे। पेड़ का बस के पिछले हिस्से पर आकर गिरा था। जिस वजह से बस का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। पेड़ गिरने से किसी को चोट नहीं लगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें