फोटो गैलरी

Hindi Newsफरीदाबाद: शूटिंग रेंज सड़क पर डायवर्ट होगा ट्रैफिक

फरीदाबाद: शूटिंग रेंज सड़क पर डायवर्ट होगा ट्रैफिक

सूरजकुंड में चल रहे रेलवे विकास शिविर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के मद्देनजर रविवार को ट्रैफिक पुलिस सूरजकुंड-शूटिंग रेंज सड़क पर ट्रैफिक को डायवर्ट करेगी। एडीजीपी अकील मोहम्मद और सीआईडी...

फरीदाबाद: शूटिंग रेंज सड़क पर डायवर्ट होगा ट्रैफिक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 19 Nov 2016 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सूरजकुंड में चल रहे रेलवे विकास शिविर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के मद्देनजर रविवार को ट्रैफिक पुलिस सूरजकुंड-शूटिंग रेंज सड़क पर ट्रैफिक को डायवर्ट करेगी। एडीजीपी अकील मोहम्मद और सीआईडी प्रमुख अनिल राव ने सूरजकुंड पहुंचकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की।

सूरजकुंड में रेलवे विकास शिविर शुक्रवार से शुरू हो गया था। प्रधानमंत्री इस शिविर में हिस्सा लेने के लिए रविवार सुबह करीब दस बजे  आएंगे। प्रधानमंत्री शिविर में करीब दो-ढाई घंटे ठहर सकते हैं।  इसके मद्देनजर शनिवार को पुलिस के तमाम अधिकारियों ने सूरजकुंड में सुरक्षा इंतजाम की रिहर्सल के लिए अपनी ताकत झोंक दी।

शनिवार को सुरक्षा रिहर्सल के दौरान हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा। उसके बाद प्रधानमंत्री की बीएमडब्ल्यूडी गाड़ी को बीच में लेकर काफिला आगे के लिए रवाना होता रहा।

एडीजीपी और सीआईडी प्रमुख ने पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा के बारे में जरूरी निर्देश दिए। एसीपी ट्रैफिक देवेंद्र यादव ने बताया कि रविवार सुबह 10 बजे से 11 बजे के बीच और दोपहर में एक से दो बजे के बीच कुछ देर के लिए सूरजकुंड-शूटिंग रेंज सड़क के बीच ट्रैफिक नहीं चलेगा। ट्रैफिक को सूरजकुंड गोलचक्कर से प्रहलादपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें