फोटो गैलरी

Hindi Newsरेलवार्डन की बैठक में एसपी ने पर्यावरण बचाने पर जोर देने की बात कही

रेलवार्डन की बैठक में एसपी ने पर्यावरण बचाने पर जोर देने की बात कही

जीआरपी एसपी मनीषा चौधरी ने रेल वार्डन से कहा कि सिविल ड्रेस में असामाजिक तत्वों को पकड़ना काफी आसान है। इसलिए रेल वार्डन और जीआरपी मिलकर रेलवे में होने वाले क्राइम को कम कर सकते हैं। जीआरपी एसपी...

रेलवार्डन की बैठक में एसपी ने पर्यावरण बचाने पर जोर देने की बात कही
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Jun 2015 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जीआरपी एसपी मनीषा चौधरी ने रेल वार्डन से कहा कि सिविल ड्रेस में असामाजिक तत्वों को पकड़ना काफी आसान है। इसलिए रेल वार्डन और जीआरपी मिलकर रेलवे में होने वाले क्राइम को कम कर सकते हैं।

जीआरपी एसपी चौधरी बुधवार को रेलवे के ओल्ड फरीदाबाद थाने का निरीक्षण करने आई हुई थी। इस दौरान उन्होंने रेल वार्डन से मुलाकात करते हुए उनकी ओर से किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि अन्य लोगों को भी ऐसे कार्यों का हिस्सा बनने की जरुरत है।

रेलवार्डन की बैठक में एसपी ने पर्यावरण बचाने पर जोर देते हुए कहा कि पर्यावरण दिवस पर ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाए जाने चाहिए। इस नेक काम को लेकर रेलवार्डन ने एसपी को भरोसा दिलाया कि वह ऐसे सामाजिक कार्यों से पीछे नहीं हटेंगे। बैठक में रेल वार्डन के अलावा जीआरपी स्टाफ और एसएचओ देशराज भी मौजूद थे।

इससे पहले उन्होंने बुधवार को ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने के रिकार्ड की बारीकी से जांच की। थानाध्यक्ष से बातचीत कर अपराधों की कैटेगरी के बारे में जानकारी जुटाई। 

इस बैठक में रेल वार्डन के अलावा जीआरपी स्टाफ और एसएचओ देशराज भी मौजूद थे। उन्होंने वर्ष के अंदर होने वाले क्राइम रिकार्ड से संबंधित जानकारी जुटाई तथा उसे कम करने की दिशा में आवश्यक कदम उठाए जाने के निर्देश दिए।

जीआरपी एसपी चौधरी सुबह करीब साढे़ नौ बजे ओल्ड फरीदाबाद थाने पहुंची। उन्होंने सबसे पहले थाना प्रबंधक से मुलाकात कर थाना क्षेत्र में अपराध की कैटेगरी के बारे में जानकारी जुटाई। इसके बाद उन्होंने थाने के रिकार्ड को बारीकी से जांचा। बाद में एसएचओ देशराज ने एसपी और रेलवार्डन का धन्यवाद किया।

इस मौके पर दीपक यादव,गणेश भंडारी,देवेंदर सिंह,मुनीश शर्मा,अशोक खुराना,हिमांशु,मुकेश कुमार समेत कई अन्य रेलवार्डन मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें