फोटो गैलरी

Hindi Newsझपटमारों को हथियार देने वाला गिरोह पकड़ा

झपटमारों को हथियार देने वाला गिरोह पकड़ा

दक्षिण-पश्चिम जिले के स्पेशल स्टाफ ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जोकि झपटमारों को हथियारों की आपूर्ति करता था। ये लोग सुबह के समय सैर करने वाले लोगों को निशाना बनाते थे। आरोपियों के पास से 4...

झपटमारों को हथियार देने वाला गिरोह पकड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Aug 2016 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण-पश्चिम जिले के स्पेशल स्टाफ ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जोकि झपटमारों को हथियारों की आपूर्ति करता था। ये लोग सुबह के समय सैर करने वाले लोगों को निशाना बनाते थे। आरोपियों के पास से 4 पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस, 4 मोटरसाईकिल बरामद हुई हैं। पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों आरोपियों एक दर्जन से ज्यादा लूट, झपटमारी और हत्या के मामलों में वांछित थे। ये लोग यूपी से हथियार लाते थे।

दक्षिण-पश्चिम जिले के डीसीपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि  लगातार बढ़ रहीं झपटमारी और लूट की घटनाओं को देखते हुए स्पेशल स्टाफ की एक टीम गठित की गई थी। टीम को सूचना मिली थी कि एक गिरोह वारदातों को अंजाम देने के लिए डाबरी इलाके में आने वाला है। इसके बाद बुधवार को छठ पूजा पार्क के पास से पुलिस ने कैलाश उर्फ भूसा और हरिसिंह को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से दो चोरी की मोटरसाईकिल बरामद हुई हैं।   कैलाश ने पुछताछ में बताया कि 2014 में जेल से बाहर आने के बाद उसने हरिसिंह के साथ मिलकर सुबह घूमने वाले लोगों को निशाना बनाना शुरू कर दिया था। कैलाश महावीर इंक्लेव का रहने वाला है, वहीं हरिसिंह यूपी के इटावा का रहने वाला है। हरिसिंह पिछले 15 सालों से यूपी में रह रहा है। उसने द्वारका सेक्टर-23 इलाके में हत्या की थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें