फोटो गैलरी

Hindi Newsसीढ़ी से गिरकर बिजली कर्मचारी की मौत

सीढ़ी से गिरकर बिजली कर्मचारी की मौत

सेक्टर नौ के पावर हाउस में बुधवार रात फ्यूज ठीक करते समय सीढ़ी से गिरकर बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। हुडा कर्मचारियों ने बताया कि सेक्टर नौ पावर...

सीढ़ी से गिरकर बिजली कर्मचारी की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Apr 2015 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर नौ के पावर हाउस में बुधवार रात फ्यूज ठीक करते समय सीढ़ी से गिरकर बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। हुडा कर्मचारियों ने बताया कि सेक्टर नौ पावर हाउस पर रात को फ्यूज उड़ गया था। इससे धनवापुर सीवरेज शोधन संयंत्र की बिजली सप्लाई बंद हो गई।

सूचना मिलने पर सेक्टर नौ पावर हाउस पर कार्यरत छोटूराम फ्यूज ठीक करने पहुंचा। वह सीढ़ी लगाकर फ्यूज ठीक कर ही रहा था कि अचानक पांव फिसलने से नीचे आ गिरा। सिर पर चोट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल छोटूराम को मौके पर मौजूद कर्मचारी तुरंत एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गुरुवार सुबह कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शोक संतप्त परिवार को दिलासा देने पहुंचे। छोटूराम की मौत से उसकी 17 वर्षीय बेटी को गहरा सदमा लगा है, वहीं उनकी पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल है। हुडा इलेक्ट्रिकल विंग के एक्सईएन अरुण धनखड़ ने कहा कि पीड़ित परिवार को विभाग से हरसंभव मदद दिलाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें