फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजियाबाद: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली बॉडर की बढ़ाई गई सुरक्षा

गाजियाबाद: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली बॉडर की बढ़ाई गई सुरक्षा

खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद गणतंत्र दिवस पर दिल्ली बार्डर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। तीन दिन पहले ही बॉर्डर पर हथियारबंद जवानों की तैनाती कर दी गई थी। बुधवार रात बॉर्डर को सील कर दिया गया। वहीं...

गाजियाबाद: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली बॉडर की बढ़ाई गई सुरक्षा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 25 Jan 2017 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद गणतंत्र दिवस पर दिल्ली बार्डर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। तीन दिन पहले ही बॉर्डर पर हथियारबंद जवानों की तैनाती कर दी गई थी। बुधवार रात बॉर्डर को सील कर दिया गया। वहीं एटीएचए के मॉल व बाजार में चेकिंग की गई। 
 
सीओ इंदिरापुरम अनिल यादव ने बताया कि  यूपी गेट गाजियाबाद का सबसे महत्वपूर्ण बॉर्डर है। इस पर आधुनिक हथियारों से लैस जवानों को तैनात कर दिया गया है। साथ ही दिल्ली जाने वाले संदिग्ध वाहनों की तालशी भी ली जा रही है। वहीं यूपीगेट, कौशांबी सीमापुरी व भोपुरा के पास बंकर बनाकर हथियारों से लैस पुलिस व सीआईएसएफ जवानों को तैनात किया गया है। 

पुलिस की एक टीम गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों नजर रख रही है। साथ ही बुधवार को टीएचए के ईडीएम, महागुन, शिप्रा, वल्र्ड स्क्वायर समेत अन्य मॉल व बाजार में चेकिंग की गई। इस दौरान पुलिस के साथ डॉग स्क्वायर्ड की टीम भी मौजूद रही। मॉल व बाजार में संदिग्ध लगने वाले लोगों की तलाशी ली गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें