फोटो गैलरी

Hindi Newsबदमाशों ने पिस्टल दिखाकर चालक से उबर कैब लूटी

बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर चालक से उबर कैब लूटी

द्वारका एक्सप्रेस-वे पर दो बदमाशों ने बुधवार की रात चालक को पिस्टल दिखाकर उबर कैब लूट ली। शिकायत पर सेक्टर-दस थाना पुलिस ने अज्ञात पर लूट,आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया...

बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर चालक से उबर कैब लूटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

द्वारका एक्सप्रेस-वे पर दो बदमाशों ने बुधवार की रात चालक को पिस्टल दिखाकर उबर कैब लूट ली। शिकायत पर सेक्टर-दस थाना पुलिस ने अज्ञात पर लूट,आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी महेन्द्र सिंह दिल्ली की जेजे कॉलोनी में रहता है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वैगन आर कार उबर कंपनी में लगा रखी है। पीड़ित का कहना है कि 19 अप्रैल को सेक्टर-13 द्वारका में था। करीब सवा सात बजे दो युवकों ने कैब बुक करवाई। 

पीड़ित का कहना है कि करीब सवा आठ बजे द्वारका एक्सप्रेस स्थित गढ़ी हरसरु गांव के पास पहुंचा। एक युवक ने अचानक उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी। उसने कार रोक दी। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। उससे गाड़ी, मोबाइल,आईडी कार्ड, डेबिट कार्ड समेत अन्य जरूरी कागजात लेकर पटौदी रोड की ओर फरार हो गए। 

पीड़ित चालक महेन्द्र ने बताया है कि कार में लगा जीपीएस खराब था। उन्होंने कहा कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व ही बदमाशों ने उद्योग विहार और डीएलएफ फेज दो में एक ही दिन में फार्च्यूनर और क्रेटा कार एक ही दिन में लूट ली थी। इससे पहले भी इस प्रकार की कई लूट की वारदातें हो चुकी है लेकिन पुलिस बदमाशों का पता नहीं लगा सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें