फोटो गैलरी

Hindi Newsबारिश में बेदम हुई शहर की ट्रैफिक व्यवस्था

बारिश में बेदम हुई शहर की ट्रैफिक व्यवस्था

शहर में सोमवार को हुई बारिश से स्मार्ट सिटी की ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो गई। शहर में जगह-जगह घंटों जाम लगा रहा। कई जगह पुलिस प्रयास के बावजूद भी ट्रैफिक नहीं चला रहा था तो कई जगह पुलिस की मौजूदगी न...

बारिश में बेदम हुई शहर की ट्रैफिक व्यवस्था
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 18 Jul 2016 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में सोमवार को हुई बारिश से स्मार्ट सिटी की ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो गई। शहर में जगह-जगह घंटों जाम लगा रहा। कई जगह पुलिस प्रयास के बावजूद भी ट्रैफिक नहीं चला रहा था तो कई जगह पुलिस की मौजूदगी न होने के कारण भी जाम बना हुआ था।

अजरोंदा चौक: हाईवे के अजरोंदा चौक पर जलभराव और गड्ढे होने से ट्रैफिक रेंग रहा था। इस कारण नीलम पुल से अजरोंदा चौक की ओर से आने वाला ट्रैफिक भी रेंगना लगा। यहां ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए ट्रैफिक थाना एसएचओ हेमंत कुमार, एसीपी ट्रैफिक देवेंद्र यादव समेत करीब 15 पुलिसकर्मी  जुटे हुए थे। लेकिन टै्रफिक व्यवस्था जस की जस बनी हुई थी।

बड़खल चौक: बड़खल चौक के पास बारिश के कारण हाईवे की पुलिया जमीन में धंस गई थी। जिससे ट्रैफिक की रफ्तार थम गई। इसका असर बड़खल पुल पर चल रहे ट्रैफिक पर पड़ा। अनखीर चौक की ओर जाने वाली साइड पर बड़खल पुल पर गड्ढे होने से भी ट्रैफिक की रफ्तार धीमी पड़ गई थी।
 
प्याली चौक: दोपहर करीब एक बजे प्याली चौक पर भयंकर जाम लग गया। 30 सेकेंड में पार होने वाले चौक को पार करने में लोगों को 10 से 20 दिन मिनट तक का वक्त लगा। प्याली चौक पर ट्रैफिक व्यवस्था ठप होने से बाटा पुल तक जाम लग गया। वहीं बीके और हार्डवेयर रोड पर भी यही हालत थे। करीब तीन बजे तक यहां ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार हो सका।

बल्लभगढ़ : गुडईयर चौक से लेकर सिविल अस्पताल कट तक ट्रैफिक व्यवस्था ठप रही। यहां भी जलभराव के कारण ट्रैफिक रेंग-रेंग कर चल रहा था। ट्रैफिक व्यवस्था को संभालने के लिए यहां होम गार्ड के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। फिर भी यहां जाम के हालात थे। यहां सोहना पुल मोड़ से सोहना टी-प्वाइंट तक ट्रैफिक रेंगता रहा। बार-बार बारिश के कारण जलभराव ट्रैफिक की आफत बना गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें