फोटो गैलरी

Hindi Newsस्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह का धंधा, 14 रंगे हाथ गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह का धंधा, 14 रंगे हाथ गिरफ्तार

गुरुग्राम में सहारा मॉल में स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट को सेक्टर 29 थाना पुलिस ने भंड़ाभोड़ किया है। पुलिस ने शनिवार की देर दो महिला मैनेजर,आठ लड़कियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किय

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Jan 2017 06:33 PM

गुरुग्राम में सहारा मॉल में स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट को सेक्टर 29 थाना पुलिस ने भंड़ाभोड़ किया है। पुलिस ने शनिवार की देर दो महिला मैनेजर,आठ लड़कियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया। इसमें एक युवती थाइलैंड की है। पुलिस ने रविवार को सभी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से दो महिला मैनेजरों,तीन ग्रहकों को भोंडसी जेल भेज दिया जबकि नौ महिलाओं को जमानत मिल गई।

सेक्टर 29 थाना पुलिस को सूचना मिली थी सहारा मॉल स्थित क्वीन स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिस पर थाना प्रभारी विशाल कुमार ने एक पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर शनिवार की शाम स्पा सेंटर पर भेजा। सौदा तय होते ही मॉल के बाहर खड़ी पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा।

थाना प्रभारी ने बताया कि फरीदाबाद निवासी युवती समेत दो स्पा में मैनेजर थी, आठ युवतियों और तीन ग्रहकों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि 1500 से दो हजार रुपये प्रति ग्राहक आरोपी लेते थे। आगे पढ़ें कैसे चलाया जा रहा था यह गोरख धंधा-

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह का धंधा, 14 रंगे हाथ गिरफ्तार1 / 3

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह का धंधा, 14 रंगे हाथ गिरफ्तार

 

दो महिला मैनेजर ही स्पा का सारा काम देखती थी। पकड़ी गई लड़कियों में एक थाइलैंड की भी। फिलहाल पुलिस की इस छापेमारी में पुलिस 11 लड़कियों समेत तीन ग्राहकों को भी रगें हाथों गिरफतार कर लिया है। पुलिस दिल्ली निवासी कारोबारी की तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि वे अपनी तरफ से पूरी निगाह रखे है। इस तरह के धंधे को नही चलने देगी लेकिन जिस तरह से पिछले दिनों लगातार छापेमारी के बाद भी ये जिस्म फ़रोशी का धंधा पुलिस के काबू में नही आ रहा है। अब देखना ये होगा की पुलिस इस गंदे धन्धे पर किस तरह से लगाम लगा पाती है।

दो हजार तक लेते थे-
स्पा सेन्टर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। आरोपी प्रत्येक ग्राहक से एक हजार से लेकर तीन हजार रुपये देह व्यापार के लिए लेते थे। युवती रिसेप्शन पर बैठकर ग्राहक सेट करती थी और खुद और अन्य दोनों साथी युवतियो से देह व्यापार कराती थी।

पुलिस नाकाम-
सेक्स के धन्धे का प्यार्य बन चुके गुरुग्राम शहर में आए दिन पुलिस की छापेमारी के बाद भी ये जिस्म फरोशी का धधां थमने का नाम नही ले रहा है। चमचामाते मॉल के पीछे  चल रहे इस जिस्म फ़रोशी  धधें पर लाख प्रयास के बाद भी पुलिस काबू करने में पूरी तरह नाकाम हो रही है।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह का धंधा, 14 रंगे हाथ गिरफ्तार2 / 3

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह का धंधा, 14 रंगे हाथ गिरफ्तार

 

नहीं सुधर रहे स्पा सेंटर-
पुलिस ने पिछले साल कई कार्रवाई के बावजूद स्पा सेंटर सुधर नहीं रहे हैं। अभी भी धड़ल्ले में मसाज के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। शहर में 500 देशी और विदेशी कंपनियां होने से स्पा सेंटर का कारोबार शहर में खूल फलफूल रहा है। एमजी रोड पर स्पा एंड मसाज सेंटर की भरमार है। एक माल में तीन से चार स्पा सेंटर चल रहे हैं। एमजी रोड और सोहना पर 15 से लेकर तीन हजार तक का रेट है।

पिछले साल दहे व्यापार के कुछ मामले-
09 अक्तूबर-सोहना रोड स्थित सेलिब्रेशन माल स्थित अरोमा स्पा सेंटर में पुलिस ने छापा मारकर तीन युवतियां,एक विदेशी नागिरक और मैनेजर समेत कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

04 अक्तूबर- सेक्टर 29 थाना की पुलिस एमजी रोड पर जे वन स्पा सेंटर में  मसाज के नाम पर वेश्यावृति करवाने के आरोप में 15 युवतियों और दस युवकों को अरेस्ट किया था।

04 अक्तूबर सदर थाना पुलिसने देहव्यापार में लिप्त एक गिरोह 2 दलाल व एक लड़की को पकड़ा था। ग्राहक की डिमांड पर लड़कियां सप्लाई करते थे।

25 सितंबर-सुशांतलोक थाना पुलिस ने  सी ब्लाक स्थित रायल स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट छह युवतियों समेत कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया था।

13 सितंबर-सेक्टर पांच में 'ग्लैमर स्पा सेन्टर' में मसाज की आड़ में देह व्यापार करवाया जा रहा था। तीन युवती समेत कुल सात लोगों को अरेस्ट किया था।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह का धंधा, 14 रंगे हाथ गिरफ्तार3 / 3

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह का धंधा, 14 रंगे हाथ गिरफ्तार