फोटो गैलरी

Hindi Newsपिछले पांच दिनों से नहीं खाई दवाई, सुबह से लाइन में लगी

पिछले पांच दिनों से नहीं खाई दवाई, सुबह से लाइन में लगी

बड़े नोटों की समस्या के चलते पिछले पांच दिन से जटवाड़ा निवासी रामबती (65) महिला ने अपनी जोड़ों व स्पाइन की दवाई नहीं खाई है। महिला की हर माह जोड व स्पाइन की दवाई आती है। लेकिन पांचसौ व एक हजार के नोटों...

पिछले पांच दिनों से नहीं खाई दवाई, सुबह से लाइन में लगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Nov 2016 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़े नोटों की समस्या के चलते पिछले पांच दिन से जटवाड़ा निवासी रामबती (65) महिला ने अपनी जोड़ों व स्पाइन की दवाई नहीं खाई है। महिला की हर माह जोड व स्पाइन की दवाई आती है। लेकिन पांचसौ व एक हजार के नोटों पर लगी रोक के कारण इस माह उसकी दवाई नहीं आई है। मेडिकल स्टोर व अस्पताल में कोई भी व्यक्ति पांचसौ व एक हजार के पूराने नोट नहीं ले रहा है। जिसके चलते महिला की पिछले पांच दिन से दवाई नहीं ले रही है।

मालीवाड़ा के जटवाड़ा इलाके की निवासी रामबती 65 वर्ष की है। पिछले छह महिने से वह जोड़ो व स्पाइन की समस्या से गुजर रही है। रविवार की सुबह नौ बजे से महिला अपने पोते व बहू के साथ खाली पेट बैंक के आगे लाइन में खड़ी ह़ई थी। बिना कुछ खाए-पिए व दवाई लिए महिला लाइन में पैसों को खुल्ला कराने के लिए दोपहर तक खड़ी रही। दो बजे तक भी उसका नम्बर नहीं आया था। महिला ने बताया कि बिना दवाई के उसको परेशानी हो रही थी। जिसके चलते उसका पोता व बहू बारी-बारी से लाइन में खड़े हुए थे। जिससे जल्दी से उनकी बारी आए और वह मेडिकल स्टोर पर जाकर अपनी दवाई खरीद लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें