फोटो गैलरी

Hindi Newsसैनिक कॉलोनी डीएवी स्कूल के अभिभावकों ने एक साथ छात्रों की फीस दी

सैनिक कॉलोनी डीएवी स्कूल के अभिभावकों ने एक साथ छात्रों की फीस दी

सैनिक कॉलोनी स्थित डीएवी स्कूल में फीस वृद्धि के विरोध में करीब सौ पैरेंट्र्स एक एकत्रित हुए। इस दौरान उन्होंने चेक के माध्यम से स्कूल की फीस दी। इसके बाद उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्होंने...

सैनिक कॉलोनी डीएवी स्कूल के अभिभावकों ने एक साथ छात्रों की फीस दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनिक कॉलोनी स्थित डीएवी स्कूल में फीस वृद्धि के विरोध में करीब सौ पैरेंट्र्स एक एकत्रित हुए। इस दौरान उन्होंने चेक के माध्यम से स्कूल की फीस दी। इसके बाद उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्होंने एक सप्ताह में शिक्षा विभाग, स्कूल प्रबंध, पैरेंट्र्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करने का आश्वासन दिया है। 

अभिभावकों का कहना था कि कुछ स्कूल प्रबंधन द्वारा फीस नहीं देने पर पुस्कालय में बैठा दिया गया था। इसे ध्यान में रखते हुए अंडर प्रोटेक्शन फीस जमा कराया गया है। इसके लिए सुबह नौ बजे से ही अभिभावक एकत्रित होंने लगे थे। करीब सौ लोग एकत्रित होने के बाद स्कूल प्रबंधन को एक साथ फीस दिया गया। यह जानकारी अभिभावक जितेंद्र भड़ाना ने दी। उन्होंने बताया कि फीस जमा करने के बाद अभिभाव सेक्टर 12 स्थित उपायुक्त कार्यालय पहुंच कर उपायुक्त समीर पाल को ज्ञापक सौपा। उन्होंने उपायुक्त को मामले की जांच कर एक सप्ताह में रिपोर्ट सौपने का आश्वासन दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें