फोटो गैलरी

Hindi Newsमॉडर्न स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम

मॉडर्न स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम

मॉडर्न स्कूल सेक्टर-17 ने अपना 38वां वार्षिकोत्सव मनाया। स्कूल के भगवान महावीर सभागार में आयोजित वार्षिक सराहना और अलंकरण दिवस को स्कूल ने शक्ति और जीवन शक्ति के बहुत सारे वरिष्ठ नागरिकों के लिए...

मॉडर्न स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 Aug 2016 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मॉडर्न स्कूल सेक्टर-17 ने अपना 38वां वार्षिकोत्सव मनाया। स्कूल के भगवान महावीर सभागार में आयोजित वार्षिक सराहना और अलंकरण दिवस को स्कूल ने शक्ति और जीवन शक्ति के बहुत सारे वरिष्ठ नागरिकों के लिए मनाया।

मॉडर्न स्कूल सेक्टर-17 ने अपना 38वां वार्षिकोत्सव मनाया। स्कूल के भगवान महावीर सभागार में आयोजित वार्षिक सराहना और अलंकरण दिवस को स्कूल ने शक्ति और जीवन शक्ति के बहुत सारे वरिष्ठ नागरिकों के लिए मनाया। कार्यक्रम में निगमायुक्त सोनल गोयल बतौर मुख्यातिथि और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मुनीष चौधरी उपस्थित रही। स्कूल के चेयरमैन एसडी जैन ने अतिथियों को स्वागत किया। प्रधानाचार्य नीलिमा जैन ने सभी का आभार व्यक्त किया।

दीप प्रज्जलित करने के बाद सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम शुरू किया गया। स्कूली बच्चों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। निगमायुक्त ने छात्रों को विभिन्न प्रतियोगिताओ में सफलता पाने पर प्रमाणपत्र और ट्रॉफिया देकर पुरस्कृत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें